Automobile

डिजिटल फीचर्स और चार्मिंग लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गई Maruti Eeco की 7-सीटर कार Look के आगे फेल Innova भी 

डिजिटल फीचर्स और चार्मिंग लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गई Maruti Eeco की 7-सीटर कार Look के आगे फेल Innova भी। आये दिन भारतीय बाजार में अपनी धांसू कारो के लिए ये कंपनी Maruti Motors अपनी लोकप्रिय कार Maruti Eeco के लिए अधिक जानी जाती। जिसे लोग अधिक पसंद करते नजर आ रहे।



Also read this:-Water Resource Department Bharti: 12वीं पास युवाओ के लिए सुनहरा मौका, जल संसाधन विभाग में 673 पदों पर निकली भर्ती जाने जानकारी 

Maruti Suzuki Eeco 7-seater car features

Maruti Suzuki Eeco की 7-सीटर कार में मिलने वाले ब्रांडेट फीचर्स की बात करे तो Maruti Eeco मे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील, एसी के लिए रोटरी कंट्रोल के साथ पेट्रोल वेरिएंट में आपको 60 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। ये कार में आपको इल्यूमिनेटेड हजार्ड लाइट, डुअल एयरबैग, इंजन इमोबिलाइजर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे ब्रांडेड फीचर्स भी नजर आएंगे।

Maruti Suzuki Eeco 7-Seater Car Engine and Mileage

Maruti Suzuki Eeco की 7-सीटर कार में मिलने वाले इंजन की बात करे तो Maruti Eeco में आपको 1.2 लीटर के-सीरीज डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। ये कार का इंजन 80.76 ps की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। दमदार इंजन की सहयता से लगभग पेट्रोल मोड में 19.71 kmpl और CNG वर्जन में 26.78 km/kg तक का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Maruti Suzuki Eeco 7-Seater Car Price 

Maruti Suzuki Eeco की 7-सीटर कार की शुरुवाती रेंज 5.32 लाख से चालू होकर 6.58 लाख तक बताई जा रही।डिजिटल फीचर्स और चार्मिंग लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गई Maruti Eeco की 7-सीटर कार Look के आगे फेल Innova भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *