सरकारी योजना

Dhan Bonus 2024: CM मोहन यादव ने दि किसानों को बड़ी खुशखबरी किया धान बोनस का ऐलान, किसानो के अकाउंट में आएगी इतनी राशि जाने

Dhan Bonus 2024: CM मोहन यादव ने दि किसानों को बड़ी खुशखबरी किया धान बोनस का ऐलान, किसानो के अकाउंट में आएगी इतनी राशि जाने। लोकसभा चुनाव का अंतिम दिन हैं और कल चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव डिंडौरी में जनता को संबोधित करने पहुंचे। सीएम यादव रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए किसानों के लिए बड़ी घोषणा की। कहा कि उपार्जन केंद्रों में धान बेचने वाले किसानों को बोनस दिया जाएगा। इसी के साथ उन्होंने जनता के लिए अन्य घोषणाएं भी की।




दरअसल्, चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान डिंडौरी में सीएम यादव के रोड शो का आयोजन किया गया है, शो के दौरान जगह-जगह सीएम यादव पर फूलों की वर्षा कर स्वागत किया गया उन्होंने जनता को संबोधित कर भाजपा का प्रचार करते हुए पीएम मोदी जी को वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़े :-MP Weather Update: गर्मी के बढ़ते कहर से मिलेगी राहत, फिर छाएंगे काले घने बादल, जानिए ताजा अपडेट

किसानों को दिया जाएगा बोनस

सीएम यादव डिंडोरी में रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए किसानों के हित में बड़ी घोषणा की, उन्होंने कहा कि उपार्जन केंद्रों में धान बेचने पर किसानों को बोनस दिया जाएगा। सीएम यादव ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के आचार संहिता खत्म होने के बाद जुलाई महीने में प्रदेश सरकार धान बेचने वाले किसानों को उपार्जन केंद्रों में बोनस देने जा रहीं हैं सरकार प्रदेश के किसानों को कोई भी परेशानी नहीं होने देगी एवं उनके विकास के लिए हर संभव प्रयास करते रहेंगे।

मिलेगी एंबुलेंस की भी सुविधा 

इस दौरान सीएम यादव ने अन्य घोषणा को फिर से दोहराते हुए प्रदेश के हर जिले में एयर एंबुलेंस की सुविधा प्रदान करने की बात कही। कहा कि जरूरतमंद मरीजों को डॉक्टर की सलाह एवं कलेक्टर की अनुमति से इलाज के लिए प्रदेश सरकार के खर्चे पर एयर एंबुलेंस से बड़े अस्पतालों तक भेजना का प्रबंध किया जाएगा। मरीजों को इलाज के लिए किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी एवं जरूरतमंद व्यक्ति का एक भी पैसा खर्च नहीं होगा। आयुष्मान भारत के तहत उनका फ्री में जांच किया जाएगा।

 आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की घोषणा

सीएम यादव चुनावीमंच से जनता को संबोधित करते हुए डिंडौरी में आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की घोषणा की बात को फिर से दोहराते हुए कहा कि ,चुनाव के बाद इसका कार्य शुरू हो रहा है। ताकि इस क्षेत्र के छात्रों को उच्च शिक्षा प्राप्त हो सके। हमारे प्रदेश में मेडिकल कॉलेज की सुविधा और बेहतर किया जाएगा, जिससे मेडिकल टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा। सरकार प्रदेश के हार क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए सजग है.

Dhan Bonus 2024: CM मोहन यादव ने दि किसानों को बड़ी खुशखबरी किया धान बोनस का ऐलान, किसानो के अकाउंट में आएगी इतनी राशि जाने

इसी के साथ सीएम यादव ने सभा में उपस्थित महाभारत सीरियल में द्रोणाचार्य की भूमिका निभाने वाले कलाकार सुरेंद्र पाल को भी संबोधित किया इसके अलावा सीएम यादव आदिवासी गौरव के साथ श्री रामचंद्र जी की गाथा को पाठ्यक्रम में शामिल करने की बात कही , जिससे देश का गौरवशाली इतिहास को बच्चे जान सकें। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी की सरकार प्रभु श्रीराम जी के आशीर्वाद से चल रही है। उनके पास कोई मकान नहीं होने के बावजूद वे करोड़ों जरूरतमंद लोगों को पक्का मकान देने का काम कर रहे है।

यह भी पढ़े :-200MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 256Gb स्टोरेज के साथ आ गया मार्केट में 3 हजार रूपये डिस्काउंट के साथ Honor 90 5G Smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *