Automobile

धांसू लुक और प्रीमियम कलर के साथ मार्केट में पेश हुई Renault Triber कार जबरदस्त फीचर्स के साथ

धांसू लुक और प्रीमियम कलर के साथ मार्केट में पेश हुई Renault Triber कार जबरदस्त फीचर्स के साथ

धांसू लुक और प्रीमियम कलर के साथ मार्केट में पेश हुई Renault Triber कार जबरदस्त फीचर्स के साथ Renault motors अपनी जबरदस्त गाड़ियों के लिए अधिक जानी मानी कंपनी बताई जा रही।आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर कार मार्केट में पेश होने जा रही। Renault मोटर्स फिर अपने ग्राहकों के लिए अपनी लोकप्रिय कार को पहले से अधिकत तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे।




Renault Triber जबरदस्त फीचर्स

Renault Triber कार में आपको एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, 17 इंच के अलॉय व्हील, स्टीयरिंग में मौजूद 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑडियो सिस्टम और स्मार्टफोन कंट्रोल, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर। जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स भी दिखाई दे रहे। मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे धड़ाधड़ फीचर्स Renault Triber की जबरदस्त कार में।

यह भी पढ़े:- 7 seater कार करे अपने फैमिली को गिफ्ट धमाके दार ऑफर के साथ

Renault Triber पावरफुल इंजन & धांसू माइलेज

Renault Triber कार में आपको 1.0 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल engine दिया जायेगा। जो बहुत ही पावरफुल होगा। अब ये engine 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क और 72 पीएस की अधिकतम पावर जेनरेट करेगा। जिसमे आपको 5-स्पीड मिलेगी। मैनुअल और स्वचालित का आप्सन दिया जायेगा। ये कार अपने दमदार engine की सहयता से लगभग 20 km प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सफल होगा।

यह भी पढ़े:- अपने भतीजे को गिफ्ट करे Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक पावरफुल इंजन के साथ

धांसू लुक और प्रीमियम कलर के साथ मार्केट में पेश हुई Renault Triber कार जबरदस्त फीचर्स के साथ

Renault Triber कम कीमत

Renault Triber कार की रेंज 6 लाख से चालू की जाएगी। जो ट्राइबर टॉप मॉडल की रेंज 8.98 लाख बताई जा रही। ये कार के मुकाबले की बात करे तो ये कार का मुकाबला मारुती अर्टिगा और टोयोटा इनोवा जैसे लग्जरी कारो से देखने को मिल जाता है।मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे धड़ाधड़ फीचर्स Renault Triber की जबरदस्त कार में।

यह भी पढ़े:- iPhone का धंधा मंदा करने आ गया Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *