Automobile

देसी छोरो के दिलो पर राज करने आ गई Mahindra Bolero नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कितनी होंगी कीमत

देसी छोरो के दिलो पर राज करने आ गई Mahindra Bolero नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कितनी होंगी कीमत

देसी छोरो के दिलो पर राज करने आ गई Mahindra Bolero नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कितनी होंगी कीमत महिंद्रा बोलेरो 2024 November 2024 में भारत में लॉन्च हो सकती है। बोलेरो 2024 की कीमत 10 Lakh रुपये से शुरू हो सकती है। महिंद्रा बोलेरो 2024 एक एसयूवी कार है जिसका कंपेरिजन पंच, अल्ट्रोज़ और टियागो से रहेगा। महिंद्रा बोलेरो 2024 डीजल इंजन में मिलेगी।





Mahindra Bolero All Model Price: देसी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने लंबे इंतजार के बाद हाल ही में बोलेरो नियो प्लस लॉन्च की, जो कि 9 सीटर ऑप्शन में है। अब तक भारतीय बाजार में 15 लाख लोगों की फेवरेट कार बन चुकी बोलेरो लाइनअप में अब कुल मिलाकर 3 मॉडल हो गए हैं, जो कि बोलेरो, बोलेरो नियो और बोलेरो नियो प्लस हैं।

यह भी पढ़े:- Vivo की बैंड बजाने आया Motorola G84 का 5G स्मार्टफोन, नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कीमत आई सामने

पावरफुल इंजन, अच्छा-खासा स्पेस, अच्छी माइलेज और जरूरी खूबियों से लैस महिंद्रा बोलरो छोटे शहरों में खूब बिकती है। दरअसल, यह रोबस्ट और पावरफुल लगने के साथ ही खराब रोड कंडिशन में भी अच्छा परफॉर्म करती है, इस वजह से लोग इसे ज्यादा खरीदते हैं। जो लोग इन दिनों अपने लिए बोलेरो सीरीज की कोई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं, उन्हें हम आज इनके सभी तीनों मॉडल की कीमत बताने जा रहे हैं।

देसी छोरो के दिलो पर राज करने आ गई Mahindra Bolero नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कितनी होंगी कीमत

एक नई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महिंद्रा इस नए U171 प्लेटफॉर्म पर आने वाले दशक में 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का इन्वेस्टमेंट कर सकती है. नए U171 ICE प्लेटफॉर्म पर कई आने वाली एसयूवी और पिकअप ट्रक जैसी गाड़ियां तैयार की जा सकती हैं. उम्मीद है कि महिंद्रा इस नए प्लेटफॉर्म पर 3 एसयूवी को बाजार में पेश कर सकती है. ये 3 मॉडल कंपनी की सालाना बिक्री में लगभग 1.5 लाख यूनिट्स की हिस्सेदारी रख सकते हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी Bolero Neo का नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया है. बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से ससी इस लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो की कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है. हालांकि इसकी कीमत रेगुलर मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है लेकिन टॉप ट्रिम N10 पर बेस्ड इस एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए हैं, जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं. तो आइये एक नज़र डालते हैं नई महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन पर-

यह भी पढ़े:- iPhone धंधा मंदा करने आ गया Samsung Galaxy A55 का 5G स्मार्टफोन जबरदस्त AI के साथ इत्ती सी कीमत में

महिंद्रा बोलेरो की कीमत ₹ 9.90 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत ₹ 10.91 लाख तक जाती है। बोलेरो को 3 वेरिएंट में पेश किया गया है – बोलेरो का बेस मॉडल B4 और टॉप मॉडल महिंद्रा बोलेरो B6 ऑप्ट है।
बोलेरो पिकअप 4×4 बीएस6 लेटेस्ट अपडेट

महिंद्रा बोलेरो पिकअप 4×4 प्राइस: महिंद्रा के इस पिकअप ट्रक की कीमत 8.31 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है। महिंद्रा बोलेरो पिकअप 4×4 वेरिएंट्स : यह मिनी ट्रक एक वेरिएंट महिंद्रा बोलेरो पिकअप 4×4 3014/बीएस6 में उपलब्ध है।

महिंद्रा बोलेरो नियो की एक्स शोरूम, दिल्ली प्राइस 9.90 लाख रुपये से शुरू होकर 12.15 लाख रुपये तक जाती है। डीजल इंजन वाली यह एसयूवी सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसकी माइलेज 17.29 kmpl तक की है।

देसी छोरो के दिलो पर राज करने आ गई Mahindra Bolero नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कितनी होंगी कीमत

रूरल और सेमी-अर्बन बाजारों में कंपनी की बिक्री में बोलेरो का एक बड़ा योगदान रहा है. काफी लंबे समय से बाजार में उपलब्ध इस एसयूवी की अभी भी खूब बिक्री होती है, खासकर भारत के मध्य और उत्तरी क्षेत्रों में इसकी ज्यादा डिमांड है. महिंद्रा वर्तमान में प्रति माह बोलेरो की लगभग 8000 से 9000 यूनिट्स की बिक्री कर रही है, और यह कंपनी की कुल बिक्री का लगभग 20 प्रतिशत हिस्सा है. बोलेरो पिकअप ट्रक भी महिंद्रा एंड महिंद्रा के लिए महत्वपूर्ण बिक्री हासिल करने में सफल हो रहा है, क्योंकि पिकअप ट्रक सेगमेंट में कंपनी की 60% से अधिक हिस्सेदारी है.

यह भी पढ़े:-मात्र इतनी सी कीमत मे मिल रही Mahindra Scorpio N , सबसे कम डीजल खपत और एक से एक फीचर्स के साथ देखे पुरी डिटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *