AAj Tak Ki khabar

CSK:पूरे सीजन में इस खिलाड़ी ने किया बेहद खराब प्रदर्शन, फाइनल में धोनी से नहीं देंगे मौका,जाने क्यों

CSK vs GT: आईपीएल 2023 के फाइनल में दो तगड़ी टीमों के बीच घमासान होना है. एक तरह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम होगी तो वहीं, दूसरी तरफ अपने पहले ही आईपीएल(2022) सीजन में ट्रॉफी जीतने वाली गुजरात टाइटंस की टीम होगी. फाइनल मैच में धोनी टीम के एक खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं क्योंकि इस खिलाड़ी ने अब तक के मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.

इस खिलाड़ी को धोनी करेंगे बाहर-

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंबाती रायुडू को बाहर कर सकते हैं. वह मौजूदा आईपीएल सीजन में अपने बल्ले से ज्यादा रन बनाने में कामयाब नहीं हुए हैं. ऐसे में धोनी इस बड़े मुकाबले में उन्हें बाहर कर सकते हैं. मौजूदा सीजन में उनके बल्ले से 15 मैच खेलते हुए 15.44 की औसत से 139 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कोई भी अर्धशतक नहीं निकला है. उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 27 रन रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने रायुडू को 6 करोड़ 75 लाख रुपए देकर अपने स्क्वॉड में शामिल किया था.

ऐसे रहे हैं आईपीएल में आंकड़े

अंबाती रायुडू के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उनके कई शानदार पारियां खेली हैं. उनके नाम आईपीएल में एक शतक भी है. हालांकि, मौजूदा सीजन में वह अपने बल्ले से रन नहीं निकले हैं. आईपीएल में उन्होंने अब तक 203 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4329 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 22 अर्धशतक निकले हैं. उन्होंने 358 चौके और 171 छक्के भी जड़े हैं.

आईपीएल 2023 में ऐसा रहा है सफर

दोनों टीमें मौजूदा सीजन में अबतक 2 बार आमने-सामने रही हैं. लीग मैच में गुजरात ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया था जबकि पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर फाइनल में जगह बनाई. वहीं, इनके लीग मैच की बात करें तो गुजरात की टीम 10 मैच जीतकर 20 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे ऊपर रही, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 17 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर रही.

Also Read:IPL के 16वें सीजन का आगाज आज : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पहला मुकाबला, जानिए क्या है इस बार नया नियम…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button