Automobile

Creta और Brezza का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की धाकड़ कार,कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स से ऑटोसेक्टर में मचाएगी बवंडर

आप की जानकारी के मुताबित अब ये हमारे भारत देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने नई XUV300 TurboSport को हमारे मार्केट में 12.90 लाख की शुरुआती एक्स-शोरूम रेंज पर लॉन्च किया जा रहा है। Mahindra ने TurboSport वैरिएंट में कुछ कॉस्मेटिक चेंज भी किए जा  रहे है।

Creta और Brezza का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की धाकड़ कार,कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स से ऑटोसेक्टर में मचाएगी बवंडर

अब ये XUV300 के अन्य ट्रिम्स से अलग नजर आ रही है। अब ये एसयूवी के बारे में। Creta और Brezza का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की धाकड़ कार,कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स से ऑटोसेक्टर में मचाएगी बवंडर।

Mahindra XUV300 SUV का प्रीमियम लुक

अब उसके लुक की बात करे तो Mahindra XUV300 एसयूवी में तो ज्यादा कुछ पता नहीं चलता है। लेकिन इतना पता चल रहा कि इस एसयूवी में बहुत से कॉस्मैटिक में भी चेंज देखने को मिलेंगे। जिसमे अलग स्टाइल के एलईडी हेडलैंप और इंडिकेटर्स के साथ ही टेललैंप और फ्रंट ग्रिल्स देखने को मिलेंगे। जिसमे एक्सटीरियर में पुराने मॉडल के मुकाबले बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

Mahindra Bolero Neo: Thar और Scorpio की बैंड बजाने आ गयी महिंद्रा बोलेरो का नया अवतार

Mahindra XUV300 SUV के जबरदस्त कलर ऑप्शन

अब बात करे उसके कलर ऑप्शन की तो Mahindra XUV300 में आपको तीन नए ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन हैं। जिनमें ब्लैक रूफ के साथ व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ ब्रॉन्ज और व्हाइट रूफ के साथ ब्लैक शामिल किये जा रहे है।अब ये इंटीरियर में हुए चेंज की बात करें तो अब उसमे रेड और सिल्वर एक्सेंट के साथ एक नया ऑल-ब्लैक थीम ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

New Mahindra Xuv 700 Car 2023: Tata Harrier की आग बुझाकर मार्केट मे अपनी गर्मी बढ़ाने आ रही है Mahindra की लुकिंग हॉट फुल लोडेड कार

Mahindra XUV300 SUV के ब्रांडेड फीचर्स

Creta और Brezza का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की धाकड़ कार,कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स से ऑटोसेक्टर में मचाएगी बवंडर। अब बात करे उसके फीचर्स की अगर बात की जाये तो Mahindra XUV300 एसयूवी में डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, रेन-सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के अलावा बहुत सारे फीचर्स से लैस होगा। सुरक्षा के लिहाज से महिंद्रा XUV300 में चारोंव्हील्स पर डिस्क ब्रेक, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, एबीएस, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

नई इंजन के साथ सड़को को रौंदने आ रही Alto K10 शानदार लुक और लाजवाब फीचर्स वाली कार के साथ जाने कीमत

Mahindra XUV300 SUV का दमदार इंजन

Mahindra XUV300 इंजन की अगर बात की जाये तो आपको इस एसयूवी की सबसे बड़ी खासियत इसका नया इंजन है। यह 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है। जिसे अब डायरेक्ट इंजेक्शन के साथ लॉन्च किया जा रहा है। अब उसके इंजन 5,000 rpm पर 130 PS और 1,500-3,750 rpm पर 230 Nm पीक टॉर्क तक जेनरेट करने में भी सफल होती है। ओवर-बूस्ट फंक्शन में टॉर्क आउटपुट को बढ़ाकर 250 Nm किया जाएगा। अब उसके इंजन के साथ सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिलेगा।

XUV700 को हरिओम करने आ रही Maruti की सतरंगी कार Grand Vitara, ओम्फो वाले फीचर्स और टाईटेनिक इंजन के साथ पानी जैसा डिज़ाइन

Mahindra XUV300 SUV के वैरिएंट

अब उसके वेरिएंट की अगर बात की जाये तो Mahindra XUV300 एसयूवी तीन वैरिएंट्स में लांच की जा रही है। अब ये W6, W8 और W8(O) हैं। TurboSport वैरिएंट के कॉस्मेटिक अपग्रेड के बात करें तो यह कुछ एक्सटीरियर एलिमेंट्स पर ग्लॉस ब्लैक ट्रिम है। कॉम्पैक्ट एसयूवी की स्पोर्टीनेस को बढ़ाने के लिए लाल कलर के एक्सेंट्स भी दिए जायेंगे।Creta और Brezza का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की धाकड़ कार,कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स से ऑटोसेक्टर में मचाएगी बवंडर।

New Mahindra Bolero: दुनिया की बादशाह महिंद्रा बोलेरो ने फिर नये अंदाज़ मे कम कीमत के साथ मारी एंट्री, टनाटन फीचर्स के साथ जबरदस्त माईलेज

Mahindra XUV300 SUV की कीमत

अगर रेंज की बात करे तो Mahindra XUV300 एसयूवी की रेंज 10 लाख एक्स शोरूम से चालू होगी। जो की अब हमारे मार्केट  में Mahindra XUV300 एसयूवी का मुकाबला रीनॉल्ट Kiger, हुंडई Venue, टाटा Nexon, निसान Magnite और किआ Sonet के टर्बो वैरिएंट्स से देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *