Automobile

Creta के छक्के छुड़ाने आ गयी एंडवास फीचर्स के साथ इंडियन मार्केट में Maruti की नई WagonR जानिए कीमत मात्र इतनी

Creta के छक्के छुड़ाने आ गयी एंडवास फीचर्स के साथ इंडियन मार्केट में Maruti की नई WagonR जानिए कीमत मात्र इतनी। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में मारूती की कारें हर किसी की पहली पसंद बनी हुई हैं। जिसमें मारूती की WagonR इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है।

मारुति सुजुकी वैगनआर के प्रीमियम फीचर्स

न्यू मारुति सुजुकी वैगनआर के फीचर्स के बारे में बात की जाए न्यू मारुति सुजुकी वैगनआर में आपको काफी सारे न्यू सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।  इसमें Android Auto, 7 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोलर, 4 स्पीकर के साथ ऑडियो सिस्टम मिलने वाले हैं।

मारुति सुजुकी वैगनआर शानदार माइलेज

न्यू मारुती सुजुकी वैगनआर के माइलेज के बारे में बात करें तो कंपनी का दावा है की 1.0 ltr इंजन में यह कार 25.20 kmpl की माइलेज देगा। वही CNG के बारे में तो प्रति किलो CNG में न्यू WagonR 34.05 km की माइलेज देने की क्षमता रखती हैं।

मारुति सुजुकी वैगनआर दमदार इंजन

न्यू मारुति सुजुकी वैगनआर दमदार इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने 1.0 ltr K सीरिज ड्यूल जेट ड्यूल VVT इंजन और 1.2 ltr का इंजन मिलेगा। न्यू वैगनआर में आपको S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता हैं।

Also read this:-Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन पर मिल रही 30% की छूट बहुत ही शानदार लुक के साथ मात्र इतने सस्ते में 50MP कैमरा सेटअप के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *