AAj Tak Ki khabarTrending News

Covid Patients Murder: कोरोना महामारी के पहले बना था नर्स, शख्स ने तीन सालों में कर दी 24 मरीजों की हत्याएं, जानिए क्या है वजह

नीदरलैंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. नीदरलैंड के एक हॉस्पिटल में एक पुरुष नर्स पर 24 कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की हत्या करने का संदेह है. इसकी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया. इस बात का खुलासा हॉस्पिटल के अधिकारियों और पीड़ित के रिश्तेदारों ने किया. इस मामले में बहुत ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं.

संदिग्ध आरोपी का नाम थियो वी है, जिसकी उम्र 30 साल है. वो नीदरलैंड के उत्तरी भाग में स्थित छोटे से शहर एसेन में विल्हेल्मिना हॉस्पिटल में काम करता है. वो हॉस्पिटल के लंग्स वार्ड में काम करता था. वो कोरोना महामारी के शुरू होने से कुछ महीने पहले ही एक नर्स के रूप में काम पर रखा गया था.

नीदरलैंड (Netherlands) के लोक अभियोजन सेवा ने गुरुवार (20 अप्रैल) को नर्स के गिरफ्तारी के बारे खुलासा किया गया. इस सप्ताह के शुरू में विल्हेल्मिना अस्पताल में मरीजों की मौत में शामिल होने के संदेह में पुरुष नर्स को गिरफ्तार किया गया था.

वो फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. हालांकि, अभियोजकों ने मारे गए रोगियों की संख्या के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया है. फिर भी पुलिस ने एक मरीज के एक रिश्तेदार को बताया कि कम से कम 24 लोगों के मरने के बारे में जांच की जा रही है. सभी का इलाज COVID-19 के लिए किया जा रहा था.

एक व्यक्ति, जिसके पिता की मौत साल 2020 अप्रैल में मौत हो गई थी. उसने स्थानीय AD अखबार को बताया कि हमने पूछा कि यह कैसे हुआ? हॉस्पिटल के पुरुष नर्स ने ऐसी कैसे कर दिया. इसके बावजूद हॉस्पिटल वालों ने किसी भी तरह की जानकारी देने से मना कर दिया.

वो व्यक्ति ये भी जानने की कोशिश की कि क्या पुरुष नर्स ने ही मेरे पिता को मारा है. हालांकि, इसके बारे में जांच कि जा रही है. मुझे शक है, पुरुष नर्स ने ही मेरे पिता की हत्या की होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *