AAj Tak Ki khabarBILASPUR NEWSChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News : युवक पर चचेरे भाई ने चाकू से किया जानलेवा हमला, शादी में खाना नहीं देने पर हुआ विवाद

बिलासपुर : जिले के बूढ़ी खार गांव में एक शादी समारोह में खून खराबे का मामला सामने आया है. शादी में खाने पीने नहीं देने के नाम पर परिवार के सदस्यों में जमकर विवाद हुआ. इस दौरान चचेरे भाई ने अपने चचेरे भाई के गले में चाकू से वार कर दिया. हमले में युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. घायल का अस्पताल में इलाज जारी है.




मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला मल्हार चौकी के ग्राम बूढ़ी खार कार्यक्रम का है. यहां विवाह कार्यक्रम में लड़ाई होने पर आहत लव कुमार मिरी को उसके चचेरा भाई विजय मीरी (उम्र 27 साल) ने खाने पीने की विवाद को लेकर बीते 4 मई को करीब 11 बजे गले में चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया. हमले में घायल लव कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल से पूछताछ किया गया.

CG Crime News : युवक पर चचेरे भाई ने चाकू से किया जानलेवा हमला, शादी में खाना नहीं देने पर हुआ विवाद

पूछताछ में उसने बताया कि उसके चचेरे भाई विजय मिरी ने विवाह कार्यक्रम में खाने पीने नहीं देने की बात पर सब्जी काटने के चाकू से जान से मारने की नियत से उसके गले में वार कर दिया. जिससे वह खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया था. उसके बाद घायल को इलाज के लिए स्वास्तिक अस्पताल बिलासपुर में भर्ती कराया गया. मामले में प्रार्थी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ किया गया. इस दौरान उसने अपराध करना स्वीकार किया. मामले में आरोपी के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू जब्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *