Chhattisgarh

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिलाया,घर छोड़ने के बहाने जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिलाया,घर छोड़ने के बहाने जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ४ वर्षों तक शारीरिक शोषण का आरोप…  वीडियो खबर..

आरोपी के द्वारा सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 4 वर्षों तक पीड़िता के साथ किया बलात्कार

पीड़िता की शादी लगने के बाद आरोपी ने शादी भी तुड़वाई व पीड़िता व घरवालों को दी जान से मारने के धमकी,आरोपी के विरुद्ध धारा – 376,384,341,294,506 भादवि के तहत कार्यवाही

आरोपी का नाम पता – राहुल शर्मा पिता सरोज शर्मा, निवासी बांकी मोंगरा, थाना – बांकी मोंगरा जिला कोरबा ( छ. ग. )

पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया की 24 मई 2024 को बांकीमोंगरा निवासी पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसमे कहा गया एक दोस्त के साथ घर पर आए उसके दोस्त राहुल शर्मा से परिचय होने के बाद कटघोरा में राहुल शर्मा द्वारा पीड़िता को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बांकीमोंगरा निवासी राहुल शर्मा ने मुझे कटघोरा में पिलाया और जिसके बाद चक्कर आने पर राहुल शर्मा द्वारा मुझे घर छोड़ने की बात कहकर अपनी मोटर सायकल में ढेलवाडीह के जंगल मे ले गया और जबरजस्ती कर उसके साथ बलात्कार किया। राहुल शर्मा द्वारा पीड़िता का अश्लील वीडियो व फ़ोटो अपने मोबाइल में बना लिया। जिसके बाद राहुल शर्मा द्वारा वीडियो व फ़ोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर 2021 से 2024 तक रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, विसाखापट्टनम ले जाकर बलात्कार किया गया तथा पीड़िता से लगभग 3 लाख 75 हज़ार भी ले चुका है। माता पिता के द्वारा बांकीमोंगरा में ही शादी तय कर दी गई। जिसके बाद राहुल शर्मा द्वारा लड़के को बुलाकर उसको लड़की का वीडियो व फ़ोटो दिखाकर शादी तुड़वा दिया और पीड़िता एवं उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद कटघोरा थाना में आकर शिकायत दर्ज कराई। 

कटघोरा पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा यूबीएस चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कटघोरा नेहा वर्मा व एसडीओपी पंकज ठाकुर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कटघोरा धर्म नारायण तिवारी ने टीम गठित कर आरोपी राहुल शर्मा की पतासाजी शुरू की। मुखबिर की सूचना पर आरोपी राहुल शर्मा की गिरफ्तारी ग्राम सुलेसा, थाना बगीचा जिला जशपुर से किया गया। आरोपी राहुल शर्मा को न्यायायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button