AAj Tak Ki khabarChhattisgarhKorbaNationalSECL NEWS

बाइक सवार एसईसीएल कर्मी को ठोकर मारने वाले वाहन को पुलिस ने घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर पकड़ा

कोरबा – जिलें के कटघोरा अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में हुए हृदय विदारक घटना में एक एसईसीएल कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दुर्घटनाकारित वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया था। जिसे बांगो पुलिस ने घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर पकड़ लिया। बीते शुक्रवार को एसईसीएल कुसमुंडा में कार्यरत कर्मी शिव नारायण गुप्ता पिता हरिलाल उम्र लगभग ४० वर्ष ड्यूटी समाप्त कर कुसमुंडा से अपने गृहग्राम भटगांव दुपहिया वाहन से जा रहा था, इसी दौरान कटघोरा अंबिकापुर मुख्य मार्ग अंतर्गत ग्राम लमना के पास मोड पर सामने से आ रही तेज़ रफ्तार रसोई गैस लोड ट्रक वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया,इस हादसे में मृतक का सिर का हिस्सा बुरी तरह से चपेट में आ गया था, जिस वजह से कर्मी की मौके पर मौत हो गई।

मृतक एसईसीएल कर्मी – शिव नारायण गुप्ता

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया,इधर घटना की सूचना पर बागों पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, घटनास्थल से शव को उठाकर नजदीक के अस्पताल ले जाया गया।वहीं पुलिस की एक टीम दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को ढूंढने में लग गई, इस दौरान घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर यह वाहन सड़क किनारे एक ढाबे के पास खड़ी मिली, शव के सिर का हिस्से के कुछ अवशेष ट्रक के सामने के हिस्से में चिपके हुए थे,जिससे ट्रक ( CG 04 NX 6904) की पहचान हुई।

दुर्घटनाकारित वाहन 

वाहन चालक मौके से फरार था, पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button