Chhattisgarh

चश्मे का नम्बर बढ़ाने आ रहा OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ बेस्ट कैमरा कॉलिटी

चश्मे का नम्बर बढ़ाने आ रहा OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ बेस्ट कैमरा कॉलिटी

अब ये 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अब मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus द्वारा OnePlus 11R 5G New स्मार्टफोन को हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जो सस्ते बजट वाले अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बहुत ही शानदार विकल्प भी बताया जा रहा है। जिसमें कंपनी द्वारा बहुत ही प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त फीचर्स का भी उपयोग भी किया जा रहा है।

चश्मे का नम्बर बढ़ाने आ रहा OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ बेस्ट कैमरा कॉलिटी

लेटेस्ट जानकारी यह बात की जाए तो OnePlus 11R 5G New मैं कंपनी द्वारा बहुत ही ज्यादा पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा भी बताया जा रहा है। स्पेसिफिकेशन देखने के लिए मिल जाएंगे जो अपने सेगमेंट के अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में बहुत ही शानदार  विकल्प भी बताया जा रहा है।गजब चीज है बे OnePlus का ये 5G तूफानी स्मार्टफोन,जिसमे मिलेगा शानदार कैमरा कॉलिटी और साथ ही बेहतरीन फीचर्स।

New Tvs Apache RTR 160 4v 2023 : Bajaj Pulsar पे भारी पड़ने आ रही है tvs की ये बेस्ट लुकिंग बाइक देखे इसके लाजवाब फिचर्स और पावरफुल इंजन के बारे मे

OnePlus 11R 5G New कम बजट में हुआ लॉन्च

मार्केट में प्राप्त प्रीमियम स्मार्टफोन की तुलना में वनप्लस कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी वाले अपने OnePlus 11R 5G New को मात्र 39999 की रेंज के साथ लांच किया है। जिसकी रेंज के भीतर इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने के लिए मिलेगा जोर से 2023 में इस स्मार्टफोन को बहुत ही ज्यादा सस्ता विकल्प भी बताया जा रहा है।

Creta की बैंड बजाने आ रही Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च

गजब चीज है बे OnePlus का ये 5G तूफानी स्मार्टफोन,जिसमे मिलेगा शानदार कैमरा कॉलिटी और साथ ही बेहतरीन फीचर्स। OnePlus 11R 5G New के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी उपलब्ध की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आपको वनप्लस कंपनी के 5G कनेक्टिविटी वाले इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 का प्रोसेसर देखने के लिए मिलेगा जिसमें कंपनी द्वारा 6.74 इंच की पावरफुल सुपर अमोलेड डिस्पले देखने के लिए दी गई है। वही स्मार्टफोन में आपको 5000mAh बैटरी मिलती है जो आपने 100 वाट के फास्ट चार्जर की सहायता से मात्र 20 मिनट में चार्ज हो सकती है।

चश्मे का नम्बर बढ़ाने आ रहा OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ बेस्ट कैमरा कॉलिटी

OnePlus 11R 5G New की कैमरा क्वालिटी बेहतर

मार्केट में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ वनप्लस कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर लगाया गया है। गजब चीज है बे OnePlus का ये 5G तूफानी स्मार्टफोन,जिसमे मिलेगा शानदार कैमरा कॉलिटी और साथ ही बेहतरीन फीचर्स। जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *