Automobile

चार्मिंग लुक से Apache के छक्के छुड़ाने आ गई मार्केट में माइलेज की रानी Bajaj Pulsar New Edition बाइक, ABS फीचर्स के साथ क़ीमत होगी इतनी ?

चार्मिंग लुक से Apache के छक्के छुड़ाने आ गई मार्केट में माइलेज की रानी Bajaj Pulsar New Edition बाइक, ABS फीचर्स के साथ क़ीमत होगी इतनी ? भारतीय बाज़ार में बढ़ती दोपहिया वाहन डिमांड को देखते हुए बजाज ने उतारी है अपनी चार्मिंग लुक वाली बाइक Pulsar N160।



धाकड़ इंजन और शानदार फीचर्स से लैस यह बाइक ग्राहकों को खींच रही है अपनी ओर। अगर आप भी स्पोर्टी लुक वाली सस्ती बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। तो चलिए जानते हैं Bajaj Pulsar N160 के बारे में सबकुछ

Also read this:-Rojgaar Sangam Bhatta Yojana 2024 के तहत बेरोजगार युवाओ की लग गयी लौटरी, अब इन युवाओ को केंद्र सरकार देगी हर महीने 1500 रुपए, जाने डिटेल्स

Bajaj Pulsar N160 Bike All Featurs 

Bajaj Pulsar N160 में आपको 17 इंच के ट्यूबलेस टायर, USB मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम) और डबल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक जैसे कई स्टैण्डर्ड फीचर्स मिलते हैं.

Bajaj Pulsar N160 And N250 New Look 

Pulsar N160, Pulsar N250 से काफी मिलती-जुलती है। इसमें आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, स्टब्बी एग्जॉस्ट, LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक एक्सटेंशन जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह सब इसे एक रापचिक लुक देते हैं।

Bajaj Pulsar N160 Bike Powerfull Engine 

Pulsar N160 में 164.82 CC का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन है जो 8,750 rpm पर 15.8 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 14.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।

चार्मिंग लुक से Apache के छक्के छुड़ाने आ गई मार्केट में माइलेज की रानी Bajaj Pulsar New Edition बाइक, ABS फीचर्स के साथ क़ीमत होगी इतनी ?

Bajaj Pulsar N160 Bike Mileage

Bajaj Pulsar N160 एक बेहतरीन बाइक है जो उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती बाइक चाहते हैं। Bajaj Pulsar N160 का इंजन काफी रिफाइंड है और 55 से 59 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। और दमदार फीचर्स इसे और भी आकर्षक बनाते हैं, तो देर किस बात की? आज ही अपने नजदीकी Bajaj डीलरशिप पर जाएं और Pulsar N160 का टेस्ट राइड लें।

Bajaj Pulsar N160 Price

Bajaj Pulsar N160 भारत में सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट में उपलब्ध है। सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख रुपये और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Also read this:-32MP सेल्फी कैमरा और 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ इंडिया में अपने Look से आग लगाने आ गया OnePlus का 5G न्यू लांच मोबाइल, जाने कीमत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *