AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG WEATHER NEWS : मिचौंग का असर, प्रदेश के कई हिस्सों में आज बारिश होने की आशंका, वर्षा ने किसानों की बढ़ाई चिंता

रायपुर : चक्रवाती तूफान मिचौंग का प्रभाव छत्तीसगढ़ में भी पड़ा है. मंगलवार से प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला है. जिसकी वजह से राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हुई है. वहीं ठंड बढ़ गई है. मौसम में हुए परिवर्तन ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है. मौसम विभाग की अनुसार आज भी प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश होगी.

मौसम के बदले मिजाज ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है. मौसम में बदली और हल्की बारिश से किसान धान की कटाई और मिजाई नहीं कर पा रहे है. वहीं दो दिनों से धान खरीदी भी बंद है. बाड़ी और खेतों में लगे धान की फसल के अलावा सब्जी और फूलों में भी इसका असर पड़ रहा है.

CG WEATHER NEWS : मिचौंग का असर, प्रदेश के कई हिस्सों में आज बारिश होने की आशंका, वर्षा ने किसानों की बढ़ाई चिंता

Also Read:- TVS Raider 125 ने की Honda Shine 125 और Bajaj Pulsar 125 की बोलती बंद, फीचर्स लुक और माइलेज के आगे फ़ैल सब फ़ैल

मौसम विभाग के अनुसार, भीषण चक्रवाती तूफान “मिचांग” के कारण आज प्रदेश के अधिकांश स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. साथ ही एक दो स्थानों में तेज हवा चलने के साथ भारी वर्षा हो सकती है. प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 26.3°C KVK दंतेवाड़ा और सबसे कम न्यूनतम तापमान 16.8°C पेण्ड्रा रोड में दर्ज किया गया. अगले दो तीन दिनों तक मौसम इसी तरह रहने की संभावना है.

Also Read:- Rohit Sharma update अब रोहित शर्मा के प्यार को लेकर दीवानों के लिए बहुत बड़ा खुलासा आया सामने जाने पूरी डिटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *