AAj Tak Ki khabarCrimeTaza Khabar

CG CRIME : खेत जा रही युवती से दरिंदगी, आरोपी यूपी बॉर्डर से गिरफ्तार

जशपुर : जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मानसिक रूप से कमजोर युवती को एक जादूगर ने डरा-धमकाकर उनकी इज्जत लूट ली. इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण कुनकुरी थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाकर ऑपरेशन शुरू किया और छत्तीसगढ़- उत्तरप्रदेश के बॉर्डर से आरोपी को पकड़ा.

आदर्श पुलिस थाने में प्रशिक्षु डीएसपी भानुप्रताप चंद्राकर ने घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर समेत उच्चाधिकारियों को दी. मामले की गम्भीरता को देखते हुए पीड़िता के बताए नाम और हुलिया के अनुसार थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बलात्कारी के बारे में जानकारी जुटाई. जैसे ही आरोपी का नाम, बाइक का नम्बर और मोबाइल नम्बर पता चला डीआईजी डी. रविशंकर ने एएसपी उमेश कश्यप को कुनकुरी में कैम्प करने के निर्देश देते हुए आरोपी को पकड़ने टीम बनाकर ऑपरेशन शुरू किया.

घटना सोमवार सुबह करीब 5:30 बजे की है, जब पीड़िता खेत की ओर जा रही थी. इसी समय आरोपी अब्दुल हमीद उसे डराते धमकाते पकड़कर बाइक में बिठाया और आगे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि आरोपी मूलतः सिद्धार्थ नगर उत्तरप्रदेश के रहने वाला है और कुनकुरी थाना क्षेत्र के एक गांव की सजातीय लड़की से निकाह करके पिछले 5 सालों से रह रहा है, जिसकी तलाश में डीआईजी सह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर ने जशपुर से उत्तरप्रदेश जाने वाले रास्ते के हर जिले की पुलिस से समन्वय बनाकर नाकाबंदी कराई.

पुलिस की 4 टीम लगातार सम्भावित जगहों पर अब्दुल की तलाश कर रही थी, जिसे 8 घंटे बाद प्रशिक्षु डीएसपी भानुप्रताप की टीम ने छत्तीसगढ़- उत्तरप्रदेश के बॉर्डर से पहले पकड़ने में सफलता पाई. आरोपी के खिलाफ धारा 342,506,376 आईपीसी के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया है. पुलिस की इस टीम में थाना प्रभारी सुनील सिंह,एएसआई मनोज साहू, प्रधान आरक्षक मोहन बंजारे व पुलिस के जवान शामिल थे.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button