AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG Accident News: तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार युवक की मौत, घर में छाया मातम

जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे से एक युवक की मौत हो गई है। युवक गुरुवार की सुबह अपने घर से ऑफिस जाने के लिए निकला हुआ था। अचानक जगदलपुर से केशलूर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने स्कूटी सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में घायल युवक को उपचार ले लिए मेकाज ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने से घर में मातम छा गया। परिजनों के रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।





मामले की जानकारी देते हुए परपा पुलिस ने बताया कि 5 वी बटालियन क्वाटर नंबर R 4 में रहने वाला खेमसिंह पटेल पिता लोकनाथ पटेल 37 वर्ष कुम्हारपारा में वन विभाग कार्यालय में कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर पदस्थ था। रोजाना की तरह गुरुवार की सुबह अपने स्कूटी वाहन को लेकर कुम्हारपारा स्थित वन विभाग कार्यालय जा रहा था। इस दौरान जगदलपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए खेमसिंह को अपने चपेट में ले लिया।

CG Accident News: तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार युवक की मौत, घर में छाया मातम

इस घटना में युवक को गंभीर चोट आई, जिसे आसपास के लोगों ने बेहतर उपचार के लिए मेकाज में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर चोट लगने के कारण युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं शव का पीएम करने के बाद परिजनों को सौप देने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *