AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

CG Crime News : कैशियर ने खुद के कंपनी से किया लाखों का गबन, हिसाब-किताब में गड़बड़ी कर 2 सालों से था फरार, गिरफ्तार

रायपुर : राजधानी रायपुर में एक कैशियर ने खुद के कंपनी को चुना लगाकर दो सालों से फरार था। दवाई कंपनी के कैशियर ने पहले कंपनी की हिसाब-किताब में गड़बड़ी की, इसके बाद लाखों रुपये का गबन का फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कैशियर को गिरफ्तार कर लिया है।





प्रार्थी अंकुर कांत सिंघल ने साल 2022 में थाना देवेन्द्र नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया था। उसने रिपोर्ट में बताया था कि पंडरी बस स्टैंड स्थित सिस्टम टू साल्युशन प्रालि (हेल्थ पोटली) में चीफ आपरेटिंग आफिसर के पद पर काम करता है। कंपनी दवाईयों की डिलिवरी का काम करती है।

रिपोर्ट में बताया गया था कि कंपनी में जुलाई 2021 से केशियर के पद पर दिलीप चौहान काम करता था। दिलीप ने 18 फरवरी 2022 से बिना बताये काम पर नहीं आ रहा था। साथ ही मोबाइल बंद कर दिया था। किराये के मकान पर भी नहीं रहता था। आरोपी गड़बड़ी कर दो सालों से फरार था।

CG Crime News : कैशियर ने खुद के कंपनी से किया लाखों का गबन, हिसाब-किताब में गड़बड़ी कर 2 सालों से था फरार, गिरफ्तार

कैशियर दिलीप चौहान ने एक फरवरी 2022 से 18 फरवरी 2022 के मध्य लाखों रुपये के हिसाब-किताब में गडबडी की है। साथ ही गड़बड़ी की राशियों को गबन कर लिया। इस पर आरोपी के खिलाफ थाना देवेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 94/22 धारा 409 का अपराध पंजीबद्ध किया गया था। वहीं दो साल बाद पुलिस ने सारंगढ़ निवासी आरोपी दिलीप चौहान को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *