टेक्नोलॉजी

कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत

कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत

कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत Realme 12 Pro Plus Price Offer: पॉपुलर शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर इस समय Month End Mobile Fest की Sale चल रही है। जहां आप ग्राहक एक से एक 5G फोन खरीद सकते है। वहीं स्मार्टफोन के अलावा आपको कई प्रॉडक्ट्स और गैजेट्स भी बंपर छूट के साथ खरीदने को मिल रहे है।





यह भी जानिए :- 80 km का धुँआधार मायलेज के साथ मार्केट मे आयी hero Passion बाइक, मिल रही है सिर्फ 45000 रूपए मे

अगर आप भी बेस्ट ऑफर के इंतजार में हैं और बजट रेंज में स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको Realme 12 Pro+ का 5G फोन खरीदने का ऑफर मिल रहा हैं। जिसे आप कम दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर घर ला सकते हैं।

इसके कीमत की बात करें तो रियलमी के इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं, इसके अन्य दो वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 31,999 रुपये और 33,999 रुपये है। जिसे आप बेहद कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

इसे भी जानिए :-करारे फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गई Royal Enfield Shotgun 650 की नई बाइक

आप ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर 3,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस तरह से इस फोन को 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकेंगे। इसके अलावा 3,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जहां आपको पुराने फोन एक्सचेंज करने पर 6,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।

कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत

Realme के इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है।

– जो रेजोलूशन 2412 x 1080 के साथ पिक्सल में आती है।

– इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 240Hz का टच सैंपलिंग रेट मिलता है।

कैमरे फीचर के लिए इसमें रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है, जो OIS के साथ 50 मेगापिक्सल में आता है।

– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हैं। इसके कैमरे से आप एक से एक लाजवाब फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

– पावर देने के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 67W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है। कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत

यह भी जानिए :- बिना सनरूफ के अधूरी लगती है कार, चलिए जानते है बेस्ट क्वालिटी वाला सनरूफ कार कम कीमत वाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *