AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

Girlfriend को घर बुलाया… फिर बातचीत में आया तीसरे का जिक्र, लड़के ने Fourth Floor से दिया धक्का

महाराष्ट्र के सतारा जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने शक होने पर अपनी ही प्रेमिका को इमारत की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। दरअसल, महाराष्ट्र के सतारा जिले के कराड में प्रेम प्रसंग के चक्कर में एक युवती की जान चली गई। उसके प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी अन्य युवक के साथ अफेयर है। इस शक पर आरोपी ने प्रेमिका को इमारत की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।




बड़े डॉक्टर की बेटी थी मृतका

आरोपी युवक का नाम ध्रुव छिक्का है और वह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है। उसके परिवार में भी काफी लोग बड़े वकील और जज है। वहीं, जान गंवाने वाली युवती का नाम आरुषि मिश्रा है। वह बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। उसके पिता परिजात मिश्रा बिहार में बहुत बड़े डॉक्टर है। घटना में आरोपी युवक भी घायल हो गया है। हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पहले से था लव अफेयर

पुलिस जांच में पता चला कि ध्रुव और आरुषि दोनों दिल्ली के मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करते थे। इनका पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बुधवार की रात ध्रुव ने आरुषि को अपने घर पर बुलाया था और उसने आरुषि पर अन्य युवक के साथ शारीरिक संबंध होने का आरोप लगाया। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ी कि नाराज युवक ने युवती को बिल्डिंग की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस घटना में युवती की मौत हो गई।

झड़प में आरोपी युवक भी घायल

इस झड़प में ध्रुव भी घायल हो गया है। उसका पैर टूट गया है और अस्पताल में इलाज चल रहा है। रात देर आरुषी की मां कराड पहुंची और आधी रात को 103 (1) के तहत ध्रुव पर मामला दर्ज किया गया। आरोपी ध्रुव का अस्पताल में इलाज चल रहा है, इसलिए उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। संबंधित युवक आरोपी पर मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे न्यायालय के सामने पेश करने की जानकारी सतारा जिला पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने दी।

Girlfriend को घर बुलाया… फिर बातचीत में आया तीसरे का जिक्र, लड़के ने Fourth Floor से दिया धक्का

पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। आखिर युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका भी पता लगाया जा रहा है। घटना को लेकर युवक के खिलाफ  सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती के दोस्तों से भी जरूरत पड़ने पर पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *