बिजनेस

Business Idea 2024 सरकार के साथ मिलकर शुरू करें ये धांसू बिजनेस होंगी हर महीने छप्पड़ फाड़ कमाई 

Business Idea 2024 सरकार के साथ मिलकर शुरू करें ये धांसू बिजनेस होंगी हर महीने छप्पड़ फाड़ कमाई। जैसे की दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम मे हर कोई बिजनेश की तलाश में है। अगर आप भी नौकरी से परेशान हो या फिर आपकी नौकरी से घर का खर्च नहीं चल रहा  हो तो आप अपना खुद का बिजनेस भी चलौ कर सकते हो।




मिली जानकारी के मुताबित अगर आप भी हर हित स्टोर खोलना चाहते हो तो आपकी उम्र कम से कम 21 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। साथ ही 12वीं पास होना बहुत ही जरुरी होगा। कैंडिडेट गांव या शहर कहीं भी यह स्टोर खोल सकते हैं। Application जैसे ही मंजूरी होगी आपको ₹10000 जमा करना होगा। जिसके बाद हर हित स्टोर खोलने के लिए कम से कम 200 वर्ग फीट की एक दुकान की जरूरत भी होगी। अब ये बिजनेस ₹500000 से चालू कर सकते हो।

Indian मार्केट में launch हुआ 5100mAh बैटरी वाला Realme C40 Smartphone

हर Store पर मिलते ये सामान

आप भी हर Hit Store खोलते हो तो आप देश के नामी कंपनियों के beauty product भी बेच सकते हो। खास बात ये कि इन्हें लेने के लिए स्टोर मालिक को कंपनी डीलर्स के पास जाने बहुत ही अनिवार्य होगा। सरकार के और से Store मुहैया करवाया जायेगा।   इतना ही नहीं ये स्टेशनरी का सामान भी भेज सकते हैं। साथ-साथ चीनी, चाय पत्ती तथा रसोई में भी उपयोग कर सकते हो।

Airtel ने चुपके से launch किया 90 दिनों वाला सस्ता Recharge प्लान जिसमें मिलेगा सब फ्री

ये Store से होगी इतनी कमाई

मिली जनकारी के मुताबित मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा की अब हर हिट स्टोर में बेची जाने वाले सामान पर कम से कम 10 फ़ीसदी तक मार्जिन भी दिया जायेगा। साथ-साथ टाइम-टाइम पर बहुत प्रकार की ये skim भी सरकार की और से चलाई जाएगी।   जिससे किया स्टोर मालिक हर मंथ बंपर कमाई कर सकते हैं।Business Idea 2024 सरकार के साथ मिलकर शुरू करें ये धांसू बिजनेस होंगी हर महीने छप्पड़ फाड़ कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *