Automobile

Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक की

Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक की

Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक की वैसे तो कंपनी एंट्री लेवल से लेकर एक स्पोर्ट बाइक के मामले में जबरदस्त बाइकों लॉन्च करती रहती है। लेकिन हाल ही में लॉन्च की नई बाइक मार्केट में खूब तहलका मचा रही है। यहां पर हम बात कर रहे हैं, Yamaha MT-15 के बारे में जो 2 लाख से भी कम बजट में आने वाली और जबरदस्त लुक का डिजाइन के मामले में केटीएम जैसी बाइक को टक्कर देती है।





इसे भी पढ़िए :- झक्कास कैमरा क्वालिटी साथ Oneplus की बैंड बजाने आ गया Samsung Galaxy A55 का 5g smartphone

Yamaha MT-15 बाइक कीमत

कंपनी ने इसे ग्राहकों के लिए दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिससे इस लो वेरिएंट की कीमत Yamaha MT-15 महज 1.68 लाख रुपए की और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 1.74 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक की

Yamaha MT-15 बाइक के सॉलिड फीचर्स

कंपनी ने Yamaha MT-15 में भर-भर के फीचर्स दिए है, जिससे फीचर्स की बात करें अगर तो बाइक में LED हेडलाइट व टेललाइट, LED पोज़िशन लाइट, Digital स्पीडोमीटर व टैकोमीटर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गॉज, गियर पोज़िशन इंडिकेटर, फ्यूल कंज़म्प्शन इंडिकेटर, वीवीए इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, वाय-कनेक्ट जैसे जबरदस्त फीचर्स शामिल किए गए है।

इसे भी पढ़िए :- मार्केट में अच्छे अच्छे ब्रैंड को निचा दिखाने आ गयी Tata की Sumo car, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स 

 Yamaha MT-15 बाइक इंजन डिटेल्स

कंपनी ने Yamaha MT-15 में ज्यादा पॉवरफुल इंजन 155cc का एयर-कूल्ड लगाया है, जो 18.1 bhp की अधिकतम पावर के साथ 7500 rpm पर 14.1 nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। इसे इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है। कंपनी का दावा हैं कि बाइक से40-45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

Yamaha MT-15 बाइक डिटेल्स

Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक कीग्राहक इस बाइक अपने पंसद के कलर ऑप्सन में खरीद सकते हैं, जिससे यह 3 वेरिएंटस और 8 कलरस ऑप्शन में उपलब्ध है। तो वही इसमें डिस्क फ्रंट ब्रेक्स और डिस्क रियर ब्रेक्स मिलते हैं और एमटी 15 वी2 का वजन 139 kg हैऔर इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर तक की है

यह भी पढ़िए :- दिल रुबा का दिल जितने मार्केट में आ गयी Mahindra xuv 400 कार , जानिए कीमत 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *