टेक्नोलॉजीदेश

इन शहरों में होगी BSNL की 4G Network सेवाएं शुरू जारी हुई लिस्ट

इन शहरों में होगी BSNL की 4G Network सेवाएं शुरू जारी हुई लिस्ट। मिली जानकारी के मुताबित अभी कुछ दिन पहले ही 3 जुलाई को jio airtel और Vi तीनो Telecom Pvt. कंपनी के के दौरान recharge plan को अपने मुताबित jio 25% और एयरटेल 20% वहीं भी अपने recharge plan को बढ़ाया था।




इन शहर में BSNL 4G Tabor कहां से सेवाएं शुरू

बताया जा रहा की बहुत से BSNL टावर को शहर में चालू करने वाले हैं। दोतो अगर आप भी BSNL की और से 4G टाइम चालू होने वाली है। जैसा कि आप लोग जानते होंगे कि तमिलनाडु तेरी अनंतपुरम जिला तिरुवल्लुवर जिले में जिसके और से न्यू कोली कोलकाता पल्लीपेट केरल रॉयल और पानेरी जैसे इलाके में शामिल होंगे। BSNL के अधिकारियों ने बताया कि अब इसके बाद चेन्नई में 4G सेवाएं चालू हो चुकी है।

Pulsar के पुर्जे ढीले करने आ गयी कातिलाना look वाली Hero Hunk 150R की जब्बर बाइक

रिपोर्ट के मुताबित बताया जा रहा की अब BSNL का 4G सर्विस को चालू करने के लिए प्रदेश में पांच मुख्य राज्य में 3500 से अधिक टावर लगने की तैयारी चल रही है। बता दे कि BSNL अब पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में और साथ ही साथ बिहार में भी BSNL 4G सेवाएं को चालू किया।

LPG Gas Cylinder धारकों के खुशी का नहीं रहा ठिकाना लागू हुए आज से नया नियम जाने फटाफट

पूरे देश में BSNL 4G सेवाएं चालू  

बताया जा रहा की अब बहुत से भारतवासी जो jio airtel आय के बढ़ते महंगाई को नजर में रखते हुए अपने हर मंथ पैसे को सेव करने के लिए bsnl sim को खरीद लिया। लेकिन उन लोगों को 3G सेवाएं भी दी जाएगी।  बहुत से ऐसे शहर में 4G सेवाय चालू हो चुकी है। अगर आप भी bsnl sim लेना चाहते हो तो जो केवल कॉलिंग के एकदम परफेक्ट होगी। अब आप हर अंत ₹100 तक बचत कर सकते हो। इन शहरों में होगी BSNL की 4G Network सेवाएं शुरू जारी हुई लिस्ट

Post Office की RD skim में 1000 हजार जमा करने पर मिलेगा लाखों का रिटर्न जाने पूरी प्रोसेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *