AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : पति का इंतजार कर रही महिला से हैवानियत, कार से अपहरण कर गैंगरेप के बाद युवक फरार

मंगलौर : कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली रोड पर संचालित एक अस्पताल के बाहर से एक महिला का कार सवार दो बदमाशों ने अपहरण कर लिया। महिला ने दोनों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक नामजद और एक अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 30 मई की रात को वह अपने पति के साथ अस्पताल में किसी रिश्तेदार से मिलने गई थी। बताया कि उसके पति उसे अस्पताल के बाहर छोड़कर कार को पार्किंग में लगाने चले गए।

इसके बाद एक कार में दो युवक वहां पहुंचे और उसे जबरन कार में खींच लिया। आरोपी उसे जंगल में ले गए। जहां पर आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बदहवास अवस्था में जंगल में छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद महिला जंगल से निकलकर एक पेट्रोल पंप पर पहुंची, जहां उसे पता चला कि वह झबरेड़ा थाना क्षेत्र में है।

इसके बाद महिला ने ग्रामीणों की मदद से पति से संर्पक किया। महिला का पति मौके पर पहुंचा और दोनों मंगलौर कोतवाली गए। महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी जब आपस में बात कर रहे थे तो एक का नाम खुशहाल सामने आया है जबकि दूसरे का नाम वह नहीं जान पाई।

CRIME NEWS : पति का इंतजार कर रही महिला से हैवानियत, कार से अपहरण कर गैंगरेप के बाद युवक फरार

इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक नामजद खुशहाल और एक अन्य के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *