AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentIndia News UpdateTaza Khabar

टूटा हाथ, साथ में सामान उठाए बेटी आराध्या बच्चन, कुछ इस हालत में स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के काफी क्लोज हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की काफी चर्चा रहती हैं। बाकी सितारों और स्टार किड्स से बिल्कुल जुदा ये मां-बेटी की जोड़ी अक्सर साथ में स्पॉट की जाती है। ऐश्वर्या राय बच्चन जहां भी जाती हैं, वहां उनकी बेटी भी साथ ही पहुंचती हैं। एक्ट्रेस उसका हाथ थामे उसे राह दिखाती हैं। हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दोनों को एक साथ बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस बार भी दोनों एक-दूसरे का सहारा बनती नजर आईं। जहां ऐश्वर्या अपनी बेटी को गाइड करती दिखीं तो वहीं बेटी आराध्या उनकी मदद करती दिखीं। लोगों का ध्यान लगातार एक्ट्रेस के हाथ पर गया, जिस पर उन्हें प्लास्टर बंधा नजर आया। इसे देखने के बाद ऐश्वर्या के फैंस थोड़ा परेशान हो गए हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन को हो क्या गया है।




ऐश्वर्या के टूटे हाथ ने खींचा ध्यान

सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या और आराध्या दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। जहां आराध्या अपनी मां का हैंडबैग लिए दिख रही है तो वहीं ऐश्वर्या का टूटा हाथ लोगों को हैरान कर रहा है। सपोर्ट बैग पहने ऐश्वर्या मुस्कुराते हुए जब पहुंचीं तो उन्होंने खुद ही बेटी आराध्या से उनका हैंडबैग उठाने के लिए कहा और ऐसे में मां की ऐसी हालत देखकर बेटी आराध्या भी पीछे नहीं रहीं, वो झट से अपनी मां का सहारा बनीं और उन्होंने उनका बैग उठा लिया। इसके बाद ऐश्वर्या राय पैप्स से बात करते हुए एयरपोर्ट के अंदर चली गईं। एक्ट्रेस की इस इंजरी को देखने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

टूटा हाथ, साथ में सामान उठाए बेटी आराध्या बच्चन, कुछ इस हालत में स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय

कांस में हिस्सा लेने के लिए निकलीं ऐश्वर्य

बता दें, एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए जा रही हैं। ऐश्वर्या इससे पहले भी कई बार कांस की रेड कार्पेट पर अपने जलवे दिखा चुकी हैं। उनके स्टाइल और आउटफिट की हर बार तारीफें हुई हैं। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, ‘सबसे डीसेंट है ये, ये असल क्वीन है।’ एक और शख्स ने लिखा, ‘बेटी की परवरिश यही सही से कर रही है।’ वहीं एक और फैन का कहना है, ‘काम के लिए एक्ट्रेस का पूर कमिटमेंट है।’ वैसे इस फैन ने सच ही कहा है, ऐश्वर्या अपने काम को पूरी शिद्दत से कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button