Automobile

Brezza और Hyundai की उड़ाई हवा Mahindra की लल्लनटॉप XUV200 ने तगड़े इंजन के साथ ABS सपोर्ट फीचर्स

Brezza और Hyundai की उड़ाई हवा Mahindra की लल्लनटॉप XUV200 ने तगड़े इंजन के साथ ABS सपोर्ट फीचर्स। भारत की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी है। इसकी जबरदस्त गाड़ियां मार्केट में मौजोद हैं। यही नहीं इसकी कई गाड़ियां तो बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं। महिंद्रा मोटर्स अपनी कारों को अपडेट करके लॉन्च कर रही है।



इसी बीच खबर सामने आ रही है कि महिंद्रा मोटर्स अपनी पॉपुलर कार Mahindra XUV को अपडेट करके लॉन्च कर रही है। अपडेटेड कार का नाम Mahindra XUV 200 होगा। कहा जा रहा है कि इसे जल्द ही मार्केट में पेश किया जाएगा। आइए आपको इसकी खासियत के बारे में बताते हैं।

Also read this :-नई Yamaha MT-15 V2 को मात्र 20 में ख़रीद सकते है जानिए शानदार फीचर्स धांसू इंजन के बारे में

Powerful engine of Mahindra XUV 200

Mahindra XUV 200 में पावरफुल इंजन दिया गया है। इसमें 1.2-लीटर टर्बोचाजर्ड पेटोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेंगे। इसमें 1.2-लीटर टबोचाज्ड पेट्रोल इंजन 130bhp की अधिकतम पावर और 230Nm का पीक टार्क जनरेट करेगा। वहीं 1.5-लीटर डीजल इंजन 120bhp की पावर और 300Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को जोड़ा जाएगा।

Premium features of Mahindra XUV 200

Mahindra XUV 200 में प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें नए डिजाइन के एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Mahindra XUV 200 price and Competition

कीमत की बात करें तो Mahindra XUV 200 की कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होने की संभावना है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह मार्केट की सबसे सस्ती एसयूवी होने वाली है। मार्केट में इसका मुकाबला Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza और Hyundai Venue जैसी एसयूवी से होगा।

Mahindra XUV 200 great look

वैसे आपको अभी आधिकारिक तौर पर इस एसयूवी के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि जब यह आएगी तो लोगों को पसंद आएगी, क्योंकि इसका लुक काफी शानदार है। इसके आलावा इसमें दो इंजन दिए गए हैं। साथ ही इसके फीचर्स काफी कमाल के हैं। वैसे अब देखना है कि इसे कब लॉन्च किया जा सकता है। तब तक सिर्फ इंतजार ही किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *