Entertainment

बिन बिहाई 50 की उम्र में माँ बनने जा रही आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा वायरल तस्वीरों ने मचाया तहलका दिखा बेबी बंप, जानिए सच्चाई 

बिन बिहाई 50 की उम्र में माँ बनने जा रही आइटम गर्ल Malaika Arora वायरल तस्वीरों ने मचाया तहलका दिखा बेबी बंप, जानिए सच्चाई मलाइका अरोड़ा इस वक्त अपनी लाइफ को काफी अलग तरह से जी रही है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आ रही है जिसके बाद से लोग कई तरह के बातें कर रहे हैं। दरअसल लोगों का कहना है कि तलाकशुदा मलाइका अरोड़ा इस वक्त प्रेगनेंट और उनका बेबी बंप दिख रहा है।



ऐसा तब हुआ जब मलाइका अरोड़ा एक इवेंट पर पहुंची थीं। इस दौरान लोगों ने उनका छोटा बेबी बंप स्पॉट किया और सोशल मीडिया पर बातें होना शुरु हो गई। 50 की उम्र में मलाइका अरोड़ा क्या सच में मां बनने वाली हैं? बता दें कि ये बात पूरी तरह से फर्जी है क्योंकि मलाइका अरोड़ा फिट हैं।

यह भी पढ़े :-Maruti WagonR CNG ने TATA की बजाई बैंड मात्र 1 लाख रुपये मिडिल क्लास परिवारों की बनी सौगात डिजिटल फीचर्स के साथ

सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस बात को लेकर उनकी पक्ष रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान जिस तरह की ड्रेस पहनी उससे ऐसा लगा था कि उनको छोटा सा बेबी बंप दिख रहा है।

लोगो ने किये ऐसे कमेंट्स 

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो देखकर लोगों के मन में कई सवाल हैं। एक ने लिखा है, “किस किसको लगा कि वो प्रेग्नेंट है।” एक ने लिखा, “बेबी बंप दिख रहा है।” एक ने लिखा, “क्या सच में मलाइका मां बनने वाली है।” एक ने लिखा, “50 की उम्र में मां बनने वाली है क्या।” एक ने लिखा, “नहीं वो ड्रेस ऐसी है।” एक ने लिखा, “वो पूरी तरह से फिट है, अफवाह मत फैलाओ।” इस तरह से लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। हालांकि मलाइका ने रिएक्ट नहीं किया है।

अरहान की बर्थडे पार्टी में किया धमाका 

मलाइका अरोड़ा बीती रात अरहान की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया को पोज दिया और वो बिल्कुल फिट लग रहीं थीं। गौरतलब है कि अरबाज खान को तलाक देने के बाद वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। देखने वाली बात होगी कि वो दोनों कब शादी करते हैं।

डिस्क्लैमर :- यहाँ दी गयी सम्पूर्ण जानकारी हमने इंटरनेट द्वारा ली गयी है inn24news.in इस जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़े :-2 लाख में ऊंची-ऊंची उड़ाने भरने आ रही Mahindra की Scorpio अपडेटेड फीचर्स में Seltos को दिखाए तारे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *