AAj Tak Ki khabarEntertainment

Bigg Boss 17: ‘जब भी वह अपनी शादी के बारे में…’, बिग बॉस 17 से बेघर होने के बाद नील भट्ट ने अंकिता और विक्की जैन की खोली पोल

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अक्सर झगड़ते देखा जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में नील भट्ट जो हाल ही में सलमान खान के शो से बेघर हो गए, ने भी कपल के बीच बार-बार होने वाली लड़ाई के बारे में बात की और बताया कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि विक्की रिश्तों को महत्व नहीं देते हैं.

नील भट्ट ने अंकिता और विक्की जैन की खोली पोल

नील भट्ट ने कहा कि ‘विक्की अपनी सुविधा के हिसाब से ही चलता है. किसी भी चीज की वैल्यू का उपयोग करें, न रिश्तों की वैल्यू है, न किसी के इमोशन्स या जज़्बात की वैल्यू है’. एक इंटरव्यू में ये पूछे जाने पर कि क्या विक्की अंकिता पर हावी हो रहा है, नील ने कहा, ‘जिस तरह से उसने व्यवहार किया है, उससे हर कोई जानता है कि विक्की हावी हो रहा है या नहीं. मैंने कभी भी ऐश्वर्या के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया, हमारे बीच हमेशा एक समझ होती है’.

‘जब भी वह अपनी शादी के बारे में…’

नील ने आगे विक्की के व्यवहार के बारे में बात की और कहा, ‘जब भी वह अपनी शादी के बारे में बात करता था, तो वह खुद को ‘पिडिट’ कहता था. किसी की शादी पर टिप्पणी करना बहुत गलत है’. विक्की में बहुत अहंकार है. अंकिता एक मजबूत आवाज वाली एक मजबूत महिला हैं. विक्की बहुत दबंग है. वह दूसरों को बताना चाहते है कि, ‘जो मैं बोल रहा हूं सब सही बोल रहा हूं सब मेरी हां में हां मिलाओ’. शो में उनकी पत्नी के रूप में अंकिता एक नुकसानदेह हैं’.

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की. दोनों ने इस साल अक्टूबर में बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री की. वे अक्सर अपनी तीखी नोकझोंक के लिए सुर्खियों में रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *