Tech

भारतीय मार्केट में उड़ते-उड़ते पापा की परियो के लिए लांच हुआ Vivo का सिंगल पीस 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ बेहद कम कीमत में

भारतीय मार्केट में उड़ते-उड़ते पापा की परियो के लिए लांच हुआ Vivo का सिंगल पीस 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ बेहद कम कीमत में। Vivo कंपनी भारतीय मार्केट में अब तक कई मोबाइल फोन लॉन्च कर चुकी है और एक बार फिर से यह तहलका मचाने के लिए अपना नया स्मार्टफोन Vivo T3 5G लेकर आ रही है। आने वाले समय में इसे पूरे देश में लॉन्च किया जाएगा यह धांसू स्मार्टफोन लोगों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें 5G की सुविधा भी लोगों को मिल रही है।



Vivo T3 5G स्मार्टफोन 2024 कैमरा क्वालिटी Camera quality बैटरी बैकअप 

वहीं इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल दिया जा रहा है। वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया जाता है जो कि, आपको सेल्फी लेने में काफी मदद करता है।इसके साथ ही इसमे बैटरी 5000mAh की दी जाएगी और यह ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर ओपरेट होगा।

यह भी पढ़े :-ट्रिपल कैमरा क्वालिटी से टेक मार्केट में अपना रुतबा कायम रखने आ रहा Oneplus का बाप Realme का 12 Pro 5G स्मार्टफोन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ

Vivo T3 5G स्मार्टफोन 2024 फीचर्स Features

Vivo T3 5G स्मार्टफोन को काफी कम रेंज के साथ पेश किया गया है जो, आपको सभी तरह की सुविधा प्रदान करता है। यूजर्स कम रेंज में इसके अंदर काफी अच्छे फीचर्स देख सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें तगड़ा प्रोसेसर भी दिया जाता है। इसकी मदद से आप इसे आसानी से चला सकते हैं और इसका उपयोग आसानी से गेम खेलने के लिए भी कर सकते हैं।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन 2024 स्टोरेज Storage

अगले हफ्ते भारत में Vivo का यह Vivo T3 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो जाएगा, जिसमें आपको कई तरह के स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे। इसके अंदर आपको आठ से 12gb रैम और स्टोरेज के लिए 128 जीबी और 256 जीबी मेमोरी प्रदान की जा रही है। 

Vivo T3 5G स्मार्टफोन 2024 डिस्प्ले Display

Vivo T3 5G को भारतीय मार्केट में पेश भी किया जायेगा इसमें कम्पनी की तरफ से दावा किया गया है, की इसमे Vivo 5g स्मार्टफोन ने अपना सेगमेंट का पहला ऐसा फ़ोन होगा जो, MediaTek SOC चिपसेट के साथ आएगा। Vivo का ये फोन मिड-रेंज सेगमेंट का हो सकता है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन 2024 कीमत Price

जिसकी कीमत का खुलासा अभी तक नही हुआ है, लेकिन इसकी रेंज 15 से 20 हजार रुपये के बीच बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *