Automobile

भारतीय बाजार में माइलेज की रानी बन अपडेटेड फीचर्स से तहलका मचाने आ गई न्यू लुक में Bajaj Platina Bike

भारतीय बाजार में माइलेज की रानी बन अपडेटेड फीचर्स से तहलका मचाने आ गई न्यू लुक में Bajaj Platina Bike भारतीय बाजारों में लोग कम पैसे में अच्छी गाड़ी खरीदना चाहते हैं और बजाज कंपनी इसी को देखते हुए अभी Platina Bajaj New Bike 2024 में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Platina Bajaj New Bike की ऑन रोड कीमत क्या है और इसके फीचर्स को लेकर सारी जानकारी आपको इस पोस्ट में नीचे पूरी विस्तार से बता दिया गया है।




यह भी पढ़े :-BPL Ration Card 2024: सरकार ने राशन कार्ड धारकों की कर दी मौज, अब लागू हुए नए नियम Free Ration के साथ मिलेगा यह भी…

भारतीय बाजार में माइलेज की रानी बन अपडेटेड फीचर्स से तहलका मचाने आ गई न्यू लुक में Bajaj Platina Bike

आप बजाज कंपनी के द्वारा लॉन्च किया गया Platina Bajaj New Bike को खरीदना चाहते हैं, और इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। अगर आप बजाज कंपनी के इस Platina Bajaj New Bike को खरीदने हैं तो आपको इसमें 5 साल की वारंटी और तीन सर्विंग फ्री दी जाएगी।

New Bajaj Platina Bike 2024 वजन 

प्लैटिना के इस न्यू फीचर्स वाले बाइक की कुल वजन 117 किलोग्राम है, इस बाइक की ऊंचाई 807mm चौड़ाई 713mm दिया गया है, इस बाइक में आपको 75000 किलोमीटर तक यानी की 5 साल तक का वारंटी दिया गया है।

New Bajaj Platina Bike 2024 लुक 

90 किलोमीटर माइलेज देने वाली प्लैटिना की इस न्यू बाइक को को काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसकी माइलेज काफी शानदार है और इस बाइक में आपको लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेगा। प्लैटिना के इस न्यू बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, air cooling engine, 11 litre fuel tank capacity, 2 लीटर रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी भी दिया गया है।

New Bajaj Platina Bike 2024 के सभी फीचर्स 

Engine And Mileage:- Bajaj Platina कि इस न्यू बाइक में आपको 120cc की बुलडोजर पावर वाला पावरफुल इंजन जो एक सिलेंडर का होगा और या बाइक 92 Kmpl की जबरदस्त माइलेज के साथ आपको मिलेगी।

Power And Performance:- इस बाइक में जो इंजन लगा हुआ है वह काफी शानदार है आपको बता दें इस बाइक की इंजन 7.79 bhp की Maximum Power 7500 Rpm पर 8.34 का टार्क 5500 आरपीएम पर उत्पन्न करता है। इस बाइक में आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड दिया गया है और चार स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स भी दिया गया है।

Features And Safety:- Bajaj Platina के इस स्टाइलिस्ट बाइक में आपको लेटेस्ट फीचर देखने को मिलेगा साथी आपको बता दें कि इसमें आपको Combo Break System और चार स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स देखने को मिलेगा।

New Bajaj Platina Bike 2024 चार्ट 

Bike NameBajaj Platina 100
Mileage92 Kmpl
Fuel Capacity9.8 – 11 Litre
Engine120cc
Power7.79 Ps
Weight117 Kg
Breaks TypeDrum
TyreTubeless
Price₹61,617
Length2006 mm

New Bajaj Platina Bike की कीमत 

भारतीय बाजारों में बजाज की बाइक अपना एक वर्चस्व कायम किया हुआ है लेकिन लोगों को डिमांड को देखते हुए बजाज ने प्लैटिना के इस न्यू बाइक को लांच किया है इस बाइक में आपके सारे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। भारतीय बाजारों में Platina Bajaj New Bike की कीमत₹61617 रुपया रखा गया है, लेकिन जब आप इस बाइक को खरीदना जाएंगे तो आपको ON Road या बाइक ₹73,841 तक का पड़ेगा। आप इस बाइक को EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Disclaimer :- यहाँ दी गयी सम्पूर्ण  जानकारी हमने इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट inn24.in और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

यह भी पढ़े :-PM Jan Dhan Yojana 2024: जिन भी ग्राहकों का हो इस बैंक में खाता तो हो जाये खुश होली पर मिलेंगे पुरे ₹10000 की राशि जाने जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *