Automobile

भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक

भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक

भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक अगर आप ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। जिसमें रेट्रो लुक के अलावा ज्यादा माईलेज मिलती हो। तो आज इस रिपोर्ट में हम आपको जावा 350 (Jawa 42) के बारे में बताएंगे। यह कंपनी की क्रूजर सेगमेंट बाइक है। जो देखने मे काफी मस्कुलर लगती है। इस बाइक में कंपनी ने काफी एडवांस सस्पेंशन सिस्टम दिया है। जिससे कि इसका राइडिंग अनुभव काफी शानदार हो जाता है।




अपना लग्जरी लुक लेके आ गया Samsung Galaxy S22 ताबातोड़ फीचर्स और HDR कैमरा क्वालिटी के साथ

जावा 350 (Jawa 42) बाइक में लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 334cc का का इंजन लगा है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है और 22.57Ps पावर के साथ ही 28.1Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगा है। जो ड्यूल चैनल ABS के साथ जुड़ा हुआ है। इस बाइक के माईलेज को लेकर कंपनी की माने तो एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 30 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Hero ने अपने एक नए फीचर्स के साथ पेश की अपनी ख्वाहिशों की रानी passion pro प्रीमियम क्वालिटी के साथ

भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक

जावा 350 (Jawa 350) क्रूजर सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। जिसके सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इस बाइक के 3019 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जो अच्छी कंडीशन में है और अबतक 31,250 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ से आप इस बाइक को 90,000 रुपये की कीमत में ले सकते हैं।

Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक की

भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक आपको 2021 मॉडल जावा 350 (Jawa 350) बाइक भी Olx वेबसाइट पर देखने को मिल जाती है। इस बाइक को 29,129 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 1.05 लाख रुपये की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *