Automobile

बेस्ट लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी जबरदस्त तभाही Toyota Taisor की तूफानी कार,कीमत भी बस इतनी सी

आप को बता दे की अब ये टोयोटा लाया अपनी नई अर्बन क्रूजर ट्रेसर सुपर माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ जाने उसकी रेंज पड़े पूरी पोस्ट टोयोटा ने भारत में ‘अर्बन क्रूजर टैसर’ नाम से ट्रेडमार्क फाइल कराया है। अब उसके फाइल होने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं। अब ये कंपनी रीबैज्ड मारुति फ्रोंक्स को इस नाम से लॉन्च करेगी।बेस्ट लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी जबरदस्त तभाही Toyota Taisor की तूफानी कार,कीमत भी बस इतनी सी।




बेस्ट लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी जबरदस्त तभाही Toyota Taisor की तूफानी कार,कीमत भी बस इतनी सी

Toyota Taisor का मजेदार हाइराइडर से डिजाइन एलिमेंट्स

मारुति फ्रोंक्स को कंपनी ने बलेनो के आधार पर डिज़ाइन किया है। वहीं बेहतर स्टाइलिंग के लिए इसमें मारुति ग्रैंड विटारा के एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि अब ये टोयोटा भी अपनी इस नई सबकॉम्पैक्ट क्रॉसओवर में इसी फॉर्मूले का भी उपयोग करेगी और हाइराइडर से डिजाइन एलिमेंट्स लेगी। ऐसा होने से इसका लुक फ्रोंक्स से अलग हो जाएगा। लेकिन इसका साइड प्रोफाइल लगभग एक जैसा ही रह सकता है।

विराट कोहली को झूमे जो पठान का हुक स्टेप सिखाते दिखे शाहरुख खान, फैंस भी बोलेंगे- बॉलीवुड और क्रिकेट का हुआ मिलन

Toyota Taisor का बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन पॉवर

Toyota Taisor में फ्रोंक्स जैसा ही इंजन दिया जा सकता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि अब उसमे आपको 1.2-लीटर K-सीरीज़ नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.0-लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेंगे। जिनकी क्षमता 89 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की होगी। जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्प के साथ लॉन्च भी किया जा रहा है।

Toyota Taisor के स्टेंडर्ड नई अर्बन क्रूजर टैसर के स्मार्ट फीचर्स

बेस्ट लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी जबरदस्त तभाही Toyota Taisor की तूफानी कार,कीमत भी बस इतनी सी। अब ये कंपनी फ्रोंक्स जैसा लेआउट ही अपनी नई अर्बन क्रूजर टैसर के केबिन में दे सकती है। जिसमे अलग कलर थीम और अपहोल्स्ट्री का भी प्रयोग कंपनी कर सकती है। उम्मीद की जा रही कि कंपनी अब उसके फ्रोंक्स जैसे ही फीचर्स भी प्राप्त कराएगी। ऐसे में इसमें आपको 9-इंच टचस्क्रीन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, हेड-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक, क्रूज कंट्रोल, छह एयरबैग, EBD के साथ ABS और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *