Automobile

Royal Enfield की चमक धुंधली करने आ गयी Bajaj Pulsar RS200 की रॉयल लुक वाली ब्रांड बाइक  

Royal Enfield की चमक धुंधली करने आ गयी Bajaj Pulsar RS200 की रॉयल लुक वाली ब्रांड बाइक। दोस्तों आज के इस आर्टिकल के दौरान आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि आप एक ऐसी जबरदस्त बाइक की तलाश में हो जिसकी रफ्तार के साथ-साथ तगड़े फीचर्स भी आपको मिलेंगे।




Bajaj Pulsar RS200 फीचर्स 

Bajaj Pulsar RS200 की धांसू बाइक में स्पॉटी डिजाइन आगे की और प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी टेल लाइट इसे एक नया आकर्षक लोक भी उपलब्ध करती है। जो फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर न सिर्फ स्टाइलिश नहीं बल्कि जरूरी जानकारी भी आपको आसानी से मिलेगी।

Bajaj Pulsar RS200 माइलेज कलर ऑप्शन

Bajaj Pulsar RS200 की धांसू बाइक में आपको एक अच्छा आप्सन भी दिया जायेगा।अब ये कंपनी का दावा है कि ये बाइक आपको करीबन 35 km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी। अगर आप लंबी दूरी तय करने का प्लान बना रहे तो आज शायद आपके लिए इतनी किफायती नहीं होगी।

100W फास्ट चार्जिंग के साथ DSLR का बैंड बजाने आ गया Realme 11 Pro Plus का 5G smartphone

Bajaj Pulsar RS200 बाइक में आपको बहुत ही आकर्षक कलर भी नजर आएंगे। जो आप अपनी पसंद के मुताबित ब्लैक रेड ब्लू वाइट या ग्रे कलर चुन सकते।

Bajaj Pulsar RS200 का इंजन

Bajaj Pulsar RS200 की धांसू बाइक के इंजन की बात करे तो  आपको 199.5 cc का लिक्विड कोड 4 स्ट्रोक डिस्ट सी इंजन भी दिया जायेगा। जो इंजन 24.5 की पावर और 18.7 न्यूटन का टार्क जनरेट करने में सफल होगा। जिसमे मजबूत इंजन के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेंगे। आपको रीडिंग का एक अलग ही अनुभव उपलब्ध कराएगा। जो जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार तक पहुंचने में इसे मात्र 9.8 सेकंड का टाइम लेगा।

Bajaj Pulsar RS200 की कीमत

Bajaj Pulsar RS200 की धांसू बाइक की रेंज 1.4 लाख तक बता जा रही। जिसमे आपको पावरफुल इंजन सिक्योरिटी डिजाइन और बहुत से आंदोलन फीचर्स भी नजर आएंगे। Royal Enfield की चमक धुंधली करने आ गयी Bajaj Pulsar RS200 की रॉयल लुक वाली ब्रांड बाइक

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Blackbird वाली SUV कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *