Automobile

Bajaj Platina 110cc मात्र 22 हजार में इस सुनहरे मॉडल को बनाये अपने घर की रानी जाने बेहरीन फीचर्स

Bajaj Platina 110cc मात्र 22 हजार में इस सुनहरे मॉडल को बनाये अपने घर की रानी जाने बेहरीन फीचर्स

Bajaj Platina 110cc मात्र 22 हजार में इस सुनहरे मॉडल को बनाये अपने घर की रानी जाने बेहरीन फीचर्स। हर कोई चाहता है कि उसके पास बढ़िया माइलेज वाली बाइक हो, जिससे कम खर्च में ही रफ्तार भरवा सके। इस बीच अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो चिंता ना करें। हम आपके लिए एक सुनहरी बाइक लेकर आए हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।




Also Read This:-Maruti Suzuki 2024 Next Gen आ रही है अब और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक में, देगी 40kmpl का माइलेज

Bajaj Platina 110cc featurs

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना लोगों के दिल और दिमाग पर राज क र रही है। आपका बजट अगर नई बाइक खरीदने का नहीं तो कोई चिंता ना करें, क्योंकि इसका सेकेंड हैंड मॉडल भी लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है।

भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की सेल कर रही हैं, जहां से आप इसकी खरीदारी कर सकते हैं। बजाज प्लैटिना 110 की शोरूम में कीमत की बात करें तो 80 हजार रुपये तक निर्धारित है, लेकिन सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर ला सकते हैं।

Bajaj Platina Showroom Price

बजाज प्लैटिना को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं पूरी कीमत चुकानी होगी। बाइक के टॉप मॉडल की कीमत शोरूम में 80,525 रुपये तक निर्धारित की गई है। बजाज प्लैटिना का माइलेज भी एकदम गदर है, जिसे एक लीटर पेट्रोल में 70 से 100 किमी तक चलाने का काम किया जा सकता है।

इसे आप कई कलर में खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक के बजन की बात करें तो 117 से 123 किलोग्राम तक है। बाइक आराम किमी प्रति घंटा तक चलाई जा सकती है। इसलिए जरूरी है कि आप खरीदने में देरी नहीं करें। अगर आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसका प्राइस काफी है।

Bajaj Platina 110cc Price

बजाज प्लैटिना 110 को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जिसकी खरीदारी आप जल्द ही कर सकते हैं। क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट की गई बाइक की कीमत 22,000 रुपये निर्धारित की गई है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

आपने बाइक की बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। वैसे क्विकर वेबसाइट ने बाइक की कीमत पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है। इस आधार पर ही यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Also Read This:-Redmi Note 14 Pro Max के इस वाइट कलर मॉडल ने दिए अपने फीचर्स से मनचलो को झटके जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *