Automobile

बहुत बड़े डिस्काउंड के साथ आयी Honda CB Hornet 160R मार्केट मे,आइये जानते है कीमत

बहुत बड़े डिस्काउंड के साथ आयी Honda CB Hornet 160R मार्केट मे,आइये जानते है कीमत

बहुत बड़े डिस्काउंड के साथ आयी Honda CB Hornet 160R मार्केट मे,आइये जानते है कीमत दोस्तों अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने से लें नहीं पा रहे है तो अब आप कम कीमत में हौंडा की धांसू बाइक ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक बेचने वाली वेबसाइट के बारे में , क्विकर की वेबसाइट में Honda CB Hornet बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइये जानते है इसके बारे में





यह भी जानिए :- मार्केट मे Royal Enfield Bullet बाइक मिल रही है सिर्फ 50,000 की जल्दी जानिए कैसे

Honda CB Hornet में 162.71cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन दिया गया है. यह इंजन 8500 rpm पर 14.9 bhp की पावर और 6500 rpm पर 14.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर की राइडिंग में तो मजा देगा ही, साथ ही हाईवे पर भी आपको निराश नहीं करेगा.

Honda CB Hornet 160R का डिजाइन काफी स्पोर्टी है. इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और एलईडी टेललाइट इसे एक आकर्षक लुक देते हैं. इसके अलावा, इसमें स्प्लिट सीट्स और अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं, जो इसकी स्पोर्टीनेस को और बढ़ाते हैं

यह भी जानिए :- कम कीमत मे झन्नाट मायलेज लेकर आयी Hero Passion बाइक, जाने कीमत

Honda CB Hornet 160R सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है. इसमें कंपनी ने कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) का स्टैंडर्ड फीचर दिया है. वहीं, अब इसमें सिंगल-चैनल ABS का भी ऑप्शन मिलता है. ये दोनों ही फीचर्स ब्रेकिंग परफॉरमेंस को बेहतर बनाते हैं, खासकर के स्लिपरी रोड पर अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में.

Honda CB Hornet की सीटिंग पोजिशनक् आरामदायक है. इसके हैंडलबार की ऊंचाई भी सही है, जिससे लंबी राइड पर भी आपको थकान नहीं होगी. साथ ही, इसके सस्पेंशन सिस्टम को भी इस तरह से ट्यून किया गया है कि खराब रास्तों पर भी आपको झटके का सामना नहीं करना पड़ेगा.

अगर आप माइलेज को लेकर फिक्रमंद हैं, तो Honda CB Hornet 160R आपको निराश नहीं करेगी. यह बाइक ARAI द्वारा प्रमाणित 60 kmpl से भी ज्यादा का माइलेज देती है. यानी, एक बार फुल टैंक में आप काफी दूर तक का सफर तय कर सकते हैं.

हौंडा की ये धांसू बाइक मात्र 55,000 रुपये में क्विकर की वेबसाइट से ले सकते है। 2016 की मॉडल ये बाइक अभी तक मात्र 31,300

बहुत बड़े डिस्काउंड के साथ आयी Honda CB Hornet 160R मार्केट मे,आइये जानते है कीमत KM तक चली है बाइक कंडीशन में है कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।

यह भी जानिए :- कम कीमत मे झन्नाट मायलेज लेकर आयी Hero Passion बाइक, जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *