Automobile

 बाप रे इतनी कम कीमत में 68 km का माइलेज लेकर आयी Hero की यह Super Splendor बाइक  

 बाप रे इतनी कम कीमत में 68 km का माइलेज लेकर आयी Hero की यह Super Splendor बाइक  

Hero Super Splendor बाइक का इंजन

बाप रे इतनी कम कीमत में 68 km का माइलेज लेकर आयी Hero की यह Super Splendor बाइक हीरो मोटोकॉर्प ने नए सुपर स्प्लेंडर में एक अपडेटेड ओबीडी 2 के अनुसार नया 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो कि 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. हालांकि कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार ये बाइक तकरीबन 68 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देगी.





इसे भी पढ़े :- कलर फुल फ़्लैश लाइट के साथ मार्केट में आया Vivo V29 स्मार्टफोन किलर लुक के साथ 

 बाप रे इतनी कम कीमत में 68 km का माइलेज लेकर आयी Hero की यह Super Splendor बाइक

Hero Super Splendor बाइक की खाश बात

इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि i3S टेक्नोलॉजी जोड़ने के बाद ये सुपर स्प्लेंडर एक लीटर पेट्रोल पर 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी जाने :-Sony का जबरदस्त सेंसर वाला कैमरा लेकर आने वाला है OPPO का Reno 12 Pro स्मार्टफोन जिसमे फीचर्स भी मिलेंगे भरपूर  

Hero Super Splendor  बाइक की कीमत

बाप रे इतनी कम कीमत में 68 km का माइलेज लेकर आयी Hero की यह Super Splendor बाइक हीरो सुपर स्प्लेंडर इसके सुपर स्प्लेंडर ड्रम अलॉय वेरीएंट की क़ीमत 80,759 रुपए हो सकती है। दूसरे वेरीएंट – सुपर स्प्लेंडर डिस्क अलॉय की क़ीमत 84,773 रुपए है।

यह भी पढ़े :-अच्छे अच्छे ब्रैंड की बोलती बंद करने के लिए आ गयी Yamaha XSR 155 की बाइक मिलेंगे आपको बहुत ही शानदार डिजाइन एक दम कम कीमत में 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *