Automobile

Yamaha की मुश्किलें बढ़ाने आ गई झक्कास फीचर्स वाली Aprilia RS 660 की धाकड़ बाइक

Yamaha की मुश्किलें बढ़ाने आ गई झक्कास फीचर्स वाली Aprilia RS 660 की धाकड़ बाइक। RS 660 बाइक निर्माता Aprilia के दौरान निर्मित एक मध्यम-भार वाली supersport motorcycle है। ये bike style, performance और टेक्नोलॉजी के मामले में एक जबरदस्त बन चुकी है।




Aprilia RS 660 का स्टाइल 

Aprilia RS 660 की तगड़ी बाइक का लुक आकर्षक और आक्रामक भी करेगा। जिसमे आपको triple headlight setup भी दिय जायेगा। जो Aprilia की sports bike विरासत की याद भी दिलाता है। साथ ही आपको उसके  Aerodynamic Fairing और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं। RS 660 तीन कलर में उपलब्ध कराई जाएगी।

जहरीले अंदाज में launch हुई Hero Karizma XMR 210cc सॉलिड इंजन वाली बाइक

Aprilia RS 660 के दमदार परफॉर्मेंस

Aprilia RS 660 की तगड़ी बाइक में आपको 659cc का twin-cylinder इंजन भी दिया जायेगा। जो 270 डिग्री क्रैंक के साथ 100bhp की पावर और 67Nm का टॉर्क भी जनरेट करने में सफल होगी। जो इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ नजर आएगी।

Aprilia RS 660 के आधुनिक फीचर्स

Aprilia RS 660 की तगड़ी बाइक के रेसिंग से प्रेरित होने के बावजूद, Aprilia RS 660 सुरक्षा सुविधाओं से भरपूर बाइक भी बताई जा रही। जिसमे आपको Adjustable anti-lock braking system (ABS), ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसी कई इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स हैं।

शहरों की रानी बनकर कच्ची सड़कों को चुनौती देने आ गयी 90 दशक पुरानी Yamaha RX100 की कातिलाना फीचर्स वाली बाइक

Aprilia RS 660 का आरामदायक राइडिंग

Aprilia RS 660 एक sports bike भी बताई जा रही। जो riding position अपेक्षाकृत आरामदायक बताई जा रही। जिसका हैंडलबार थोड़ा ऊपर उठा हुआ बताया जा रहा।   जो सीट पैडेड में लंबी दूरी की सवारी भी करेगा। जो टेक्नोलॉजी से भरपूर sports bike की तलाश भी की जाएगी। जो रेसिंग से प्रेरित परफॉर्मेंस, आधुनिक सुरक्षा फीचर्स और आरामदायक राइडिंग भी बताई जाएगी।

5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ launch हुआ 256GB Storage वाला Realme 10 Pro का 5G Smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button