टेक्नोलॉजी

Apple अपनी नई Apple Watch Series 10 को पेश करने जा रही है करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

Apple अपनी नई Apple Watch Series 10 को पेश करने जा रही है करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

Apple अपनी नई Apple Watch Series 10 को पेश करने जा रही है करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ अभी के समय में सभी चीजे इलेक्ट्रॉनिक हो गई है , जहां कभी साधारण वॉच का उपयोग केवल समय देखने के लिए होता था, वहीं अब स्मार्टवॉच का उपयोग आप कई चीजों में कर सकते है , आज के समय में हर युवा स्मार्टवॉच लेना चाहता है।





अगर आपको पता नही है की स्मार्टवॉच में क्या क्या फीचर्स होते है तो हम आपको बता दे की स्मार्टवॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग, जैसे कि हृदय गति और नींद ट्रैकिंग, स्मार्ट नोटिफिकेशन्स, जीपीएस ट्रैकिंग और वॉयस असिस्टेंट जैसे कई सारे दमदार फीचर्स आपको मिलते है। जिससे आप बहुत से काम भी कर सकते है।

यह भी पढ़े:- सबसे कम कीमत में मिल रहा है Realme C55 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

आपको तो पता ही होगा की आईफोन बनाने वाली कंपनी है एप्पल , अब एप्पल कंपनी बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए Apple Watch Series 10 को पेश करने वाली है। यदि आप भी एपल वॉच को खरीदना चाहते है तो जानते है इसके बारे में और भी ज्यादा डिटेल्स।

Apple अपनी नई Apple Watch Series 10 को पेश करने जा रही है करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

New Apple Watch Series 10 पावरफुल battery

Apple की जबरदस्त smartwatch Apple Watch Series 10 जल्द होने जा रही हैं लॉन्च, जाने इस वॉच के धांसू फीचर्स। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कंपनी की ओर से स्मार्टवॉच को पहले से बेहतर बैटरी लाइफ के साथ मार्केट में पेश कर सकती है। इसमें नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ नई वॉच में लंबी बैटरी लाइफ मिल सकती है। इसकी बैटरी बहुत ही देर तक चलने वाली है , बैटरी के मामले में यह स्मार्टवॉच आपके लिए बहुत ही अच्छी होने वाली है।

यह भी पढ़े:- 4G LTE के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गई Fire Boltt Dream Smartwatch नए फीचर्स के साथ

New Apple Watch Series 10 Display

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कंपनी इस स्मार्टवॉच के डिस्प्ले को चेंज सकती है। कुछ सूत्रों के अनुसार Series 10 में यूजर्स को एक अपग्रेडेड OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले LTPO टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी द्वारा आ सकता है, आपको इस वॉच में कई सारे बेहतीन फीचर्स भी मिलने वाले है।

यह भी पढ़े:- DSLR का धंधा मंदा करने आ गया Realme 12 Pro 5G स्मार्टफोन 8GB रैम+256 GB स्टोरेज के साथ

Apple Watch Series 10 में कई अन्य नई सुविधाएं भी हो सकती हैं। इस वॉच के डिस्प्ले की बात करें तो इस वॉच में 41mm और 45mm किंजगह 40mm और 44mm के डिस्प्ले होंगे। वहीं बेहतर हेल्थ ट्रैकिंग होंगे। दरस Apple Watch Series 10 में ब्लड प्रेससुरे, ब्लड शुगर और बॉडी टेम्पेरेचर के लिए नए सेंसर हो सकते हैं।

Apple अपनी नई Apple Watch Series 10 को पेश करने जा रही है करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

पावरफुल बैटरी लाइफ

माना जा रहा है कि एपल वॉच को इस बदलाव के साथ एक लंबी बैटरी लाइफ मिलेगा।मालूम हो कि एपल वॉच यूजर को एक लंबी बैटरी लाइफ की जरूरत ही महसूस होती है। ऐसे में एपल वॉच को अपग्रेड करने के लिए Apple Watch Series 10 बहुत से यूजर्स की पसंद बन सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button