AAj Tak Ki khabarBollywood

फेसबुक पर सिर्फ 1 को फॉलो करते हैं अमिताभ, न कोई रिश्तेदार.. न सेलेब्स, तो कौन है वो खास शख्स?

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की दुनियाभर में गजब की फैन फॉलोइंग हैं. वह अपने दमदार अभिनय से लगातार लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. पिछले 5 दशकों से अमिताभ लगातार फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं, और आज भी लोगों को उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंजतार रहता है.

फिल्मों के साथ-साथ, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिलव रहते हैं. वह इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं और अपना अपडेट भी लोगों को देते रहते हैं. फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक… अमिताभ को करोड़ों लोग फॉलो भी करते हैं.

लेकिन, क्या आप जानते हैं कि फेसबुक पर अमिताभ सिर्फ 1 शख्स को फॉलो करते हैं और वो कोई सेलेब्स या बड़ा नाम नहीं है और न ही वो उनका कोई रिश्तेदार है. बस अमिताभ के साथ उस शख्स का कोई रिश्ता है तो वो है सिर्फ दिल का… तो चलिए, आपको बताते हैं उस शख्स के बारे में जिसे अमिताभ फेसबुक पर फॉलो करते हैं.

अमिताभ जिस एक शख्स को फेसबुक पर फॉलो करते हैं, उनका नाम है अवनी राठी, जो देख नहीं सकतीं, और अमिताभ के साथ उनकी मुलाकात रियलिटी क्वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वे सीजन के सेट पर हुई थी.

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं अवनी राठी एक लेखक, गीतकार और संगीतकार हैं, जब आप इनके फेसबुक अकाउंट में जाएंगे तो आपको इनके कई सारे वीडियो देखने को भी मिल जाएंगे. साल 2022 में अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अवनी का जिक्र किया था.

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था कि अवनि को उन्होंने अपने हाथों से छुआ, उनके हाथों को थामा ताकि उन्हें ये महसूस हो जाए कि अमिताभ उनके पास हैं. अवनि ने सुपरस्टार को बताया कि उन्हें उनकी फिल्मों के बारे में पता है.

फेसबुक पर सिर्फ 1 को फॉलो करते हैं अमिताभ, न कोई रिश्तेदार.. न सेलेब्स, तो कौन है वो खास शख्स?

अमिताभ मे ब्लॉग में लिखा था, ‘मेरे 2019 के जन्मदिन पर अवनि ने मुझे खत लिखा था, जिसके जवाब में मैंने कहा की मुझे आपका खत मिला था. उन्होंने मुझे ये भी बताया कि वो मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं. इसके बाद मैने उन्हें ये वादा भी किया कि मैं भी उन्हें फॉलो करूंगा.’ इसके बाद अमिताभ ने उन्हें इंस्टा, फेसबुक और ट्विटर तीनों जगह फॉलो किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *