Automobile

Punch पर कयामत बनकर टूटेंगा Alto 800 की किफायती कार,लबालब फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत

आप को बता दे की अब ये मारुति सुजुकी एक जानी-मानी कार निर्माता कंपनी बताई जा रही है। अब ये कंपनी की कारें अपनी किफायती रेंज और अच्छे माइलेज के लिए जानी जाती हैं। अब ये मारुति सुजुकी की कारों की बात करें तो अब उसको ऑल्टो 800 को आज भी पसंद किया जाता है। अब ये एक पारिवारिक कार है। खबर है कि कंपनी इस कार को नए और स्टाइलिश लुक के साथ लाने जा रही है। आगामी ऑल्टो 800 को एक परीक्षण सत्र के दौरान देखा गया था। एक और से कंपनी Alto 800 का नया वेरिएंट पेश करने जा रही है।Punch पर कयामत बनकर टूटेंगा Alto 800 की किफायती कार,लबालब फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत।


Maruti Alto 800 ke look 

आपको बता दें कि यह नई जेनरेशन ऑल्टो 800 हार्ड डेक प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। जिसके लुक की बात करें तो नए हेडलैंप और टेल लैंप के साथ यह आकर्षक लुक देगी। उसके साथ ही इसमें स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल बंपर मिलेगा। अब ये सम्भावना की जा रही कि सबसे बड़ा चेंज उसकी लंबाई और चौड़ाई में किया जाएगा। अब ये मारुति सुजुकी तीन ट्रिम्स एसटीडी, एल और वी में नई कार पेश करती है। जिसके अतिरिक्त, एल ट्रिम को सीएनजी किट के साथ भी लॉन्च किया जाता है।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में आ रही Honda Elevate की कार,धांसू फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ

Maruti Alto 800 ke Features

Punch पर कयामत बनकर टूटेंगा Alto 800 की किफायती कार,लबालब फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत। Maruti Suzuki कंपनी ने Maruti Suzuki Alto कार में एसयूवी जैसा बड़ा केबिन स्पेस देने जा रही है। maruti alto के फीचर्स की बात करें तो Maruti Suzuki Alto कार में Android Auto के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, ड्राइवर-साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और EBD के साथ ABS जैसे फीचर्स मिलेंगे। जिसके अलावा अब उसमे स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,कीलेस एंट्री, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे दनदनाते फीचर्स देखने को मिलेंगे।

OnePlus का धन्धा चौपट करने आ रहा Samsung का 5G स्मार्टफोन,फोटू क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Maruti Alto 800 ke stylish color

Maruti Suzuki Alto कार के कलर विकल्प की बात की करे तो Maruti Suzuki Alto की ये कार में 6 कलर ऑप्शन- सिल्की सिल्वर, अपटाउन रेड, मोजिटो ग्रीन, ग्रेनाइट ग्रे, सॉलिड व्हाइट और सेरुलियन ब्लू में प्राप्त की जा रही है। जिसके अलावा हैचबैक छह मोनोटोन कलर ऑप्शन- सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड कलर विकल्प देखने को मिलेंगे।

DSLR को धूल चटायेंगा OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन,Amazing कैमरा क्वालिटी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ देखे कीमत

Maruti Alto 800 ke engine 

Maruti Suzuki Alto कार के शक्तिशाली इंजन की बात की जाये तो Maruti Suzuki Alto कार में 796 CC का बीएस 6 इंजन देगी। इस इंजन को मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। अब उसके माइलेज की बात करें तो Maruti Suzuki Alto कार के पेट्रोल पर 22.05 किमी/लीटर और सीएनजी पर 31.59 किमी/किग्रा का माइलेज देती है। जिसमे 850 का कर्ब वेट, अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस देखने को मिलेंगे।

Maruti Suzuki Alto ki price 

अब ये मारुति ऑल्टो 800 को अब मारुति सुजुकी ने 3.39 लाख के माइलेज और 34 किमी के माइलेज के साथ अपग्रेडेड एग्जॉस्ट सिस्टम दिया है। जो की अब ये मारुति ऑल्टो 800 में बीएस6 इंजन नाइट्रोजन ऑक्साइड को 25 फीसदी तक कम करता है। अब उसकी सुरक्षा मानकों में वृद्धि के कारण अब ये कार की रेंज अब बेस संस्करण के लिए 2.94 लाख एलएक्सआई मॉडल के लिए 3.5 लाख और वीएक्सआई संस्करण के लिए 3.72 लाख बताई जा रही है। जिसमे पहले ऑल्टो 800 की रेंज 2.67 लाख से चालू होती है। ऐसे में नई ऑल्टो की रेंज पहले के मुकाबले 22,000 से 28,000 रुपये अधिक बताई जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *