AAj Tak Ki khabarBollywood

अजय देवगन को करना पड़ा था पैरानॉर्मल एक्टिविटी का सामना, बोले- जब हम शूट करने…

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी फिल्म ‘शैतान’ आठ मार्च के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये एक हॉरर और थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अजय के अलावा आर माधवन और ज्योतिका हैं। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय ने बताया कि उन्हें कई बार पैरानॉर्मल एक्टिविजी का सामना करना पड़ा है। कई बार उन्हें सुपरनैचुरल शक्तियों का अनुभव हुआ है।

अजय ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

अजय देवगन ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, ”करियर के शुरुआती दौर में मैंने पैरानॉर्मल एक्टिविजिट का अनुभव किया था। लेकिन, सुपरनैचुरल शक्तियों का एहसास करियर के शुरुआती 10-12 सालों में ही हुआ था। उन अनुभवों के बारे में ज्यादा नहीं बोलूंगा, लेकिन वो सुपरनैचुरल एक्टिविजिट काफी परेशान कर देने वाली होती थीं।”

अजय देवगन को करना पड़ा था पैरानॉर्मल एक्टिविटी का सामना, बोले- जब हम शूट करने…

 

काले जादू पर क्या बोले अजय?

अजय की अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ काले जादू पर आधारित है। ऐसे में जब अजय से पूछा गया कि क्या वे खुद काले जादू पर विश्वास करते हैं? तब अभिनेता ने कहा, ‘मेरे पास कई सारे अनुभव हैं। मुझे नहीं पता कि उनमें से कितने सच हैं और कितने सिर्फ मेरे दिमाग में हैं। लेकिन, मैं शायद ही ऐसे किसी व्यक्ति से मिला हूं जो इस पर विश्वास नहीं करता हो। जब हम घर से निकलते हैं या बीमार पड़ते हैं तो सबसे पहली बात जो मन में आती है वह है बुरी नजर। मतलब सब इसमें विश्वास करते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *