टेक्नोलॉजी

Airtel ने चुपके से launch किया 90 दिनों वाला सस्ता Recharge प्लान जिसमें मिलेगा सब फ्री

Airtel ने चुपके से launch किया 90 दिनों वाला सस्ता Recharge प्लान जिसमें मिलेगा सब फ्री। आये दिन मार्केट में Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 90 दिनों का सबसे सस्ता recharge plan चालू किया। अब ये plan में यूजर्स को पर डे 1.5gb डेटा के साथ free unlimited calling का ऑफर भी दिया जायेगा। ये plan यूजर्स के लिए बहुत ही फायदेमंद होगा। जो लंबे टाइम तक टेलीकॉम सेवाओं का फायदा भी देगा।




Airtel Recharge Plan 90 Days

बताया जा रहा की अब भारतीय Telecom मार्केट में ऐसी बहुत सी कंपनियों ने विभिन्न वैलिडिटी के साथ प्रीपेड औरPostpaid Recharge Plans launch किए। जो  Airtel भी इसी श्रेणी में एक जरुरी कंपनी है। जिसने उपभोक्ताओं के लिए 30 से 90 दिनों की वैलिडिटी वाले बहुत से सस्ते प्लान्स उपलब्ध कराए जा रहे। Airtel उपभोक्ताओं के लिए 90 दिनों का सबसे सस्ता recharge plan launched किया। जो उन्हें अच्छी सुविधा और उचित मूल्य भी उपलब्ध करेगा।

650CC powerful engine के साथ मार्केट में लेंगी दस्तख Mahindra की BSA Gold Star बाइक

जानकारी के मुताबित अब भारतीय telecom market में अनेक कंपनियों ने बहुत सी Validity के साथ प्रीपेड और Postpaid Recharge Plans को launch किया।  एयरटेल भी एक ऐसी कंपनी जिसने अपने उपभोक्ताओं के लिए 30 से 90 दिनों की वैलिडिटी वाले बहुत से सस्ते Plans launched किए। जिसमे से एयरटेल का 90 दिनों का सबसे सस्ता recharge planएक उत्कृष्ट आप्सन बन चूका है। जो उपभोक्ताओं को फायदा भी देगा। Airtel ने चुपके से launch किया 90 दिनों वाला सस्ता Recharge प्लान जिसमें मिलेगा सब फ्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *