Automobile

280km की तेज रफ़्तार के साथ कम कीमत में हाजिर है Activa Electric Scooter टनाटन फीचर्स के साथ

280km की तेज रफ़्तार के साथ कम कीमत में हाजिर है Activa Electric Scooter टनाटन फीचर्स के साथ। Activa Electric Scooter ने अपने स्कूटर के साथ ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में टॉप स्थान भी उपलब्ध कराया है। Activa Electric Scooter की बहुत बहस हो रही जिसमें बताया जा रहा कि इसे हमारे मार्केट में लॉन्च भी कराया  जाएगा।




Honda Activa Electric Scooter Version

Activa Electric Scooter के सीईओ ने बताया कि इलेक्ट्रिक स्कूटी वर्जन पर काम भी पूरा किया जायेगा। लेकिन लॉन्च डेट की ऑफिसियल पुष्टि नहीं कराई जाएगी।Activa Electric Scooter में टनाटन फीचर्स और उत्कृष्ट परफॉरमेंस का भी भरोसा किया है।

Ladli Behna Yojana 1 मार्च से पहले करे ये काम नहीं तो अटक सकती है लाड़ली बहनों की 10 वीं किस्त जाने खबरे फटाफट 

Honda Activa Electric Scooter Range

आने वाले Activa Electric Scooter में मोटर, बैटरी, और परफॉरमेंस में बढ़ोतरी के साथ ही टनाटन फीचर्स भी मिलेंगे। साथ ही ये कंपनी ने हर पहलू पर ध्यान देते हुए ये स्कूटी को तैयार भी कराया है। मिडिया  रिपोर्ट्स के  मुताबित अब ये Activa Electric Scooter की रेंज 280 km तक बताई जा रही है। 280km की तेज रफ़्तार के साथ कम कीमत में हाजिर है Activa Electric Scooter टनाटन फीचर्स के साथ।

Madhuri Dixit Viral Video माधुरी दीक्षित ने पहनी ऐसी साड़ी 56 की उम्र में लग रही 26 जैसी दीदी तेरा देवर दीवाना में जाने जवानी का राज

Honda Activa Electric Scooter Battery

Activa Electric Scooter की टॉप स्पीड 150 km प्रति घंटे की बताई जा रही है। साथ ही ये Activa Electric Scooter में4 kWh लिथियम बैटरी भी मौजूद होगी। जिसे आप तीन से चार घंटे तक आप चार्ज भी  कर सकते हैं। जो साथ ही दीर्घकालिक रेंज और तेजी से चार्ज की सुविधा का भी आनंद लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *