Automobile

ABS फीचर्स के साथ आ गयी अपडेटेड लुक में Maruti की Sedan Car धांसू इंजन और लम्बा माइलेज के साथ

ABS फीचर्स के साथ आ गयी अपडेटेड लुक में Maruti की Sedan Car धांसू इंजन और लम्बा माइलेज के साथ

ABS फीचर्स के साथ आ गयी अपडेटेड लुक में Maruti की Sedan Car धांसू इंजन और लम्बा माइलेज के साथ फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में वर्ष 2024 के नए अपडेटेड वर्जन में नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारूति ने अपनी सेडान गाड़ी को नई अवतार और नए फीचर्स के साथ में लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए मारुति की यह गाड़ी वर्ष 2024 में गाड़ियों के मुकाबले में सबसे बेहतर होगी। चलिए जानते हैं मारुति की इस नई गाड़ी के बारे में जानकारी।




यह भी पढ़े :-पेट्रोल डलवाने की झंझट ख़त्म करने आ गई आपके अपने मार्केट में 180km की धांसू रेंज के साथ Honda की Activa 7G Electric Scooter

नई Maruti Sedan कार का फीचर्स Features

नई मारुति सेडान के फीचर्स की बात करें तो इसमें फीचर्स भी काफी बेहतर देखने और मिलते हैं। कंपनी ने अपनी इस के अंदर LED लाई ट, LED LCD डिस्प्ले, USB चार्जिंग सिस्टम, ABS, 2 एयरबैग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि कई प्रकार के शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है। यह गाड़ी इन फीचर्स के साथ में सबसे बेहतरीन विकल्प वर्ष 2024 में अन्य गाड़ियों के मुकाबले में है।

ABS फीचर्स के साथ आ गयी अपडेटेड लुक में Maruti की Sedan Car धांसू इंजन और लम्बा माइलेज के साथ 

नई Maruti Sedan कार का इंजन Engine

नई मारुति सेडान के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर K12M Dual इंजन के साथ में आने वाली 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। वहीं अगर बात की जाए माइलेज क्षमता की तो नई मारुति सेडान के अंदर 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज परफॉर्मेंस देखने को मिल सकता है। यह गाड़ी अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है इसलिए इसके माइलेज क्षमता को लेकर बताना अभी असंभव है।

नई Maruti Sedan कार की कीमत Price

नई मारुति सिडान की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर होगी।नई Maruti Sedan की कीमत के ऊपर से अभी पर्दा नहीं उठा है लेकिन बताया जा रहा है कि मारुति की इस गाड़ी की कीमत 6.51 लाख रुपए से शुरू होगी। वही मारुति की इस गाड़ी के टॉप मॉडल की कीमत 9.49 लाख रुपए तक हो सकती है, जो कि इनकी एक्स शोरूम कीमत होगी।

यह भी पढ़े :-ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5400mAh बैटरी बैकअप के साथ खास खूबियों वाला आ गया Vivo का X100 Ultra 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *