Tech

अब हवा से बाते करने आ गया Vivo Flying Drone कैमरा फ़ोन, 200MP ड्रोन कैमरा क्वालिटी और 6900mAh बैटरी के साथ, कीमत मात्र इतनी

अब हवा से बाते करने आ गया Vivo Flying Drone कैमरा फ़ोन, 200MP ड्रोन कैमरा क्वालिटी और 6900mAh बैटरी के साथ, कीमत मात्र इतनी। हमारे देश में वैसे तो कई स्माटफोन ब्रांड मौजूद है जो भारतीय ग्राहकों को अपनी कंपनी के ओर आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मॉडल की लांचिंग करते हुए देखे जाते हैं।




परंतु इन सभी ब्रांड में से वो एक वीवो एक ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड है जो भारतीय ग्राहकों को अपनी कंपनी के स्मार्टफोन के ओर आकर्षित करने के लिए फोन में एक से बढ़कर एक यूनीक फीचर ऐड करता हुआ देखा जाता है।

Free Tablet Yojana 2024: 8वीं, 10वीं और 12वीं पास विद्यार्थियों को सरकार देगी फ्री टेबलेट जाने जानकारी

Vivo Flying Drone Camera Phone All Features

Display – वीवो कंपनी का यह स्मार्टफोन एक बड़ी डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होने वाला है क्योंकि इसमें 7.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले प्रदान की गई है, यह डिस्प्ले सुपर अमोलेड डिस्पले होने वाली है। इस डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 X 1980 पिक्सल, पिक्सल डेंसिटी 442 पीपीआई की और रिफ्रेश रेट 120 Hz का होगा।

Camera – इस फोन में फ्लाइंग ड्रोन कैमरे प्रदान किए गए हैं, जो फोन में से निकाल कर फोटो खींचना और वीडियो बनाने का कार्य करेंगे ये कैमरे 200 मेगापिक्सल, 32 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के होंगे। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया जाएगा।

Ram And Rom – यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है इसका पहला वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी बाला होगा वहीं दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 512 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला होगा।

Processor – यह फोन Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core नामक प्रोसेसर के साथ-साथ एंड्रॉयड 14 नामक ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होने वाला है। इस प्रोसेसर के द्वारा यह स्मार्टफोन, स्मार्टफोन ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करने में सक्षम होने वाला है।

Battery – इस फोन में 6900mAh की बैटरी प्रदान की गई है जिसे चार्ज करने के लिए 55 वाट का चार्जर भी प्रदान किया गया है यह चार्जर यूएसबी सी टाइप होने वाला है इस चार्जर के द्वारा स्मार्टफोन को कुछ मिनट में ही संपूर्ण चार्ज किया जा सकता है।

Small Business Idea 2024: गांव से लेकर गली मोह्हले में शुरू होने वाले ये 5 बिजनेस जो बनाएंगे आपको मालामाल जानिए जानकारी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *