Tech

895 रुपये में साल भर मिलेगा Jio का रिचार्ज, जल्द उठायें फ़ायदा

जियो की ओर से समय-समय पर नए-नए प्लान लॉन्च किए जाते हैं, वहीं महीने के प्लान के साथ साथ इसमें आपको पूरे साल के प्लान देखने को मिल जाएंगे।  अगर आप भी महीने के रिचार्ज स्व हो गये हैं परेशान तो ₹895 का प्लान हो सकता है सही विकल्प. इस प्लान में कई खूबियां और बेनिफिट्स देखने को मिल सकते हैं. तो आइए जानते हैं 895 रुपये वाले इस प्लान के बारे में.

अगर आप Jio का 895 का रिचार्ज करते हैं तो आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ-साथ 24 जीबी डेटा भी मिलता है, लेकिन आपको ध्यान रखना है कि यह डेटा पूरे 1 साल के लिए वैध होगा,वहीं इस प्लान के साथ साथ आपको 50 sms प्रतिदिन भी दिया जा रहाहै.

इस प्लान के तहत आपको 28 दिनों के 12 साइकल मिलते हैं, बात करें किसी भी प्लान में मिलने वाले डेटा की तो 28 दिनों के लिए 2GB डेटा दिया जाता है। इन सबके अलावा प्लान के साथ आपको Jio TV, Jio Cinema और Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

जिओ का 2023 वाला प्लान (Jio 835 Plan ) 

जियो के प्लान की वैलिडिटी 252 दिनों की है, जबकि इस प्लान में आपको रोजाना 2:50 जीबी डेटा देखने को मिलेगा. यानी इसमें कुल आपको 630 जीबी डेटा मिलेगा, इसके अलावा हाई स्पीड खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड भी कम हो कर 64Kbps पर आ जाएगी।  सभी के साथ अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं आपको इस प्लान के साथ Jio Apps की भी सुविधा दी जा रही है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button