Automobile

चुपके से launch हुई 7-सीटर वाली Renault Triber की स्टेंडर्ड फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ

चुपके से launch हुई 7-सीटर वाली Renault Triber की स्टेंडर्ड फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ। आज भारतीय मार्केट में बहुत सी नई 7- सीटर गाड़िया मार्केट पेश की जा रही है। आपकी फैमिली बड़ी हो तो आप के Renault Triber एक अच्छा ऑप्शन भी मिलेगा।




Renault Triber engine

Renault Triber में आपको मजबूत इंजन भी दिया जायगा। जो Renault Triber में एक 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जिसे 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट भी किया जायगा। अब ये  कार के इंजन 72 पीएस की पॉवर और 96 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होंगे।जल्द ही इसमें एक 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन का भी आप्सन दिया जायेगा।

100W की फास्ट चार्जिंग के launch हुआ Infinix Note 40 Pro का तगड़ा 5g smartphone

Renault Triber Standard Features

Renault Triber कार के फीचर्स से पूरी गाड़ी भरी मिलेगी। अब ये बहुत से अपडेटेड फीचर्स जिसमे आपको नजर आएंगे। Renault Triber में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 84 लीटर का बूट स्पेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, हाइट एडजस्टमेंट के साथ 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कूल्ड स्टोरेज, स्टीयरिंग-माउंटेड म्यूजिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,रियर पार्किंग सेंसर और ईबीडी के साथ एबीएस, एक रियर-व्यू कैमरा, चार एयरबैग, फोन कंट्रोल और सेंटर कंसोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। उसके साथ ही आपको सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ launch हुआ Realme GT Neo 3 का सस्ता सुन्दर smartphone

Renault Triber इन गाड़ियों को देगी टक्कर

Renault Triber की कार टाइम पर मारुती एर्टिगा का मार्केट में अच्छा खासा प्रभाव भी नजर आएगा। जिसका मुकाबला करने नए लुक में Renault Triber आ रही है। जिसमें एक 1.5 L के सीरीज पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। अब ये कार में बहुत सी खूबियों से लैस भी दिया जायेगा। चुपके से launch हुई 7-सीटर वाली Renault Triber की स्टेंडर्ड फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ।

मात्र 1 लाख की बजट में launch हुई Toyota Hyryder की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली CNG कार

Renault Triber price 

Renault Triber के कार के रेंज भारत में एक्स शोरूम रेंज में 6.34 लाख से 8.74 लाख रुपये के बीच बताई जाएगी। जो एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा की ट्राइबर से टक्कर भी होगी। जिसकी एक्स शोरूम रेंज 8.64 लाख रुपये से 13.08 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। ये 7 सीटर कार को NCAP से भारतीय मार्केट में एडल्ट प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार और चाइल्ड सेफ्टी के लिए 3-स्टार रेटिंग मिली है ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *