टेक्नोलॉजी

launch हुआ दुनिया का पहला 6G Device Data जिसकी स्पीड देख हुए लोग दीवाने 

launch हुआ दुनिया का पहला 6G Device Data जिसकी स्पीड देख हुए लोग दीवाने। जानकारी  मुताबित अब दुनिया भर में Internet और Technology की डिमांड बढ़ती जा रही। अब दुनिया का पहला 60 device launch किया गया। जिसकी Speed के पीछे लोग पागल होते जा रहे।  




अब ये कंपनी ने उसकी Testing Indore के साथ-साथ outdoor भी पूरी कर ली। media reports पर दी गई जानकारी के मुताबिक अब उसकी testing पूरी हो गई।  जो बहुत ही जल्दी उसकी बिक्री भी चालू की जाएगी।  अगर आप भी ये 6G Device के बारे में जानकारी मुपलब्ध करना चाहते हो तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान दे।   

मात्र 22 हजार में घर लाये बेमिसाल फीचर्स वाली Royal Enfield Bullet 350 की धुआँधार बाइक

जापान में पहली बार हुई चेक

6G prototype device में ग्राहकों को 100 Gbps की Speed से data transfer करने की आजादी भी दी जाएगी। जहा आपको मौजूद 5G technology के मुकाबले या डिवाइस आपको 20 गुना अधीक तेजी और 300 फीट से अधिक का एरिया कवर करने की अनुमति दी जाएगी।   

जल्दी करे Google Pay, Phone Pay यूजर्स ये काम नहीं तो आपके खाते से भी उड़ सकता है पैसा

New 6G Device Launched मालूम पड़ी एक खामी 

आप की जानकारी के लिए बता दे की आज की दुनिया में पहली बार launch हुआ। ये 6G Device में कमी भी है। जो 5G network के लिए commercial high frequency band का उपयोग किया जायेगा। अगर आप भी ये 6G Device में ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। अब ये Device में हाई फ्रिकवेंसी रंगे होने के कारण नेटवर्क की रेंज में कमी आती की जा रही।जो 6G की Speed को कम करने के लिए बहुत से अन्य factor भी दिए जायेगे।जैसे की दीवार, बारिश, मौसम बदलना आदि।launch हुआ दुनिया का पहला 6G Device Data जिसकी स्पीड देख हुए लोग दीवाने 

Post Office की ये RD Scheme में 12 हजार जमा करने पर Maturity पर मिलेंगे इतने रिटर्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button