Tech

6499 रुपए में Motorola ने लांच किया लल्लनटॉप 50MP Camera क्वालिटी और 5000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन लुक और फीचर्स के आगे फेल है Oneplus

6499 रुपए में Motorola ने लांच किया लल्लनटॉप 50MP Camera क्वालिटी और 5000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन लुक और फीचर्स के आगे फेल है Oneplus आज फ्लिपकार्ट पर Month End Mobile Fest की आखिरी सेल चल रही है। अभी तक कोई स्मार्टफोन नहीं खरीदा है तो आज रात तक आपके पास समय है जब आप ऑफर के साथ स्मार्टफोन को बुक कर सकते हैं।



वही इस बीच आपको मोटरोला का एक बेस्ट फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है जिसे आप ₹8000 से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola E13 है, जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर मंगवा सकते है। जानते हैं इसपर मिलने वाले दमदार डिस्काउंट्स के बारे में…

Also read this:-बिन बिहाई 50 की उम्र में माँ बनने जा रही आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा वायरल तस्वीरों ने मचाया तहलका दिखा बेबी बंप, जानिए सच्चाई 

Motorola E13 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो इस डिवाइस में आप कस्टमर्स को 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है। जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ उपलब्ध मिलता हैं। प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में Unisoc T606 का प्रोसेसर दिया गया है।

Motorola E13 5G Smartphone बैटरी बैकअप

बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में है। इसके अलावा ये फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही इसमें 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज भी दिया जा रहा है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

6499 रुपए में Motorola ने लांच किया लल्लनटॉप 50MP Camera क्वालिटी और 5000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन लुक और फीचर्स के आगे फेल है Oneplus 

Motorola E13 5G Smartphone

बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए आपको फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया है।

Motorola E13 5G Smartphone स्टोरेज कीमत 

इस मोटोरोला स्मार्टफोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए में लिस्टेड किया गया हैं। जिसे फ्लिपकार्ट पर आज आखिरी मंथ एंड सेल में डिस्काउंट के बाद 6,499 रुपए में बेचा जा रहा है। यानी आप इसे 7000 रुपए के अंदर खरीद सकेंगे।

Motorola E13 5G Smartphone EMI ऑप्शन 

बैंक ऑफर के तहत इसमें आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 229 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स का अगर आप सही तरीके से लाभ उठाते हैं तो इसके तहत आप इस हैंडसेट को बेहद ही कम दाम में खरीद घर बैठे ही इसका पूरा आनंद उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *