Automobile

61kmpl के माइलेज के साथ आ गयी TVS Apache RTR 160 स्पोर्ट बाइक बहुत कम कीमत में

61kmpl के माइलेज के साथ आ गयी TVS Apache RTR 160 स्पोर्ट बाइक बहुत कम कीमत में

61kmpl के माइलेज के साथ आ गयी TVS Apache RTR 160 स्पोर्ट बाइक बहुत कम कीमत में  बता दे की टीवीएस कंपनी एक एक केवल ऐसी कंपनी है जो अपनी पुरानी बाइकों को नए-नए अपडेट के साथ बाजार में पेश करती रहती है इस कंपनी ने अपनी पुरानी बाइक TVS Apache RTR 160 को भयंकर अपडेट के साथ बाजार में उतारा है इस बाइक को टीवीएस कंपनी ने एक नई अपडेट के साथ बाजार में पेश किया है





इसे भी जानिए :- TATA Harrier के लुक और फीचर्स के आगे नतमस्तक हुई XUV 700 कार

बता दे की इस बाइक के नए अपडेट में आपको काफी धांसू फीचर्स और दमदार इंजन प्रदान किय गया है। जो कि आपको 107 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के साथ 61 किलोमीटर का माइलेज देता है। इसक साथ ही टीवीएस कंपनी ने अपनी इस बाइक को अपडेट करके इसके इंजन को और भी अधिक शक्तिशाली बनाकर इसमें नए-नए फीचर्स जोड़े हैं और इस बाइक के माइलेज को भी काफी हद तक बढ़ा दिया है तो आज की इस पोस्ट में हम आपको TVS Apache RTR 160 Features बाइक की पूरी जानकारी देने वाले हैं। नए अपडेट के साथ बाजार में वापसी करेंगी यह बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में देंगी 61 Kmpl का माइलेज प्रद्सन किया गया है।

61kmpl के माइलेज के साथ आ गयी TVS Apache RTR 160 स्पोर्ट बाइक बहुत कम कीमत में

इसे भी जानिए :-4,593 की कीमत में घर लाये KTM Duke 125 बाइक जाने कैसे

यदि  आप टीवीएस की इस बाइक को खरीदते हो तो आप इस बाइक पर हेवी लोड लेकर भी चल सकते हो क्योंकि इस बाइक में आपको 159.7cc का बेहद धांसू इंजन प्रदान किया गया है यह इंजन एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन उपलब्ध किया गया है जो की 8,500 आरपीएम पर अच्छा दशमलव 15.82 बीएचपी की शक्तिशाली पावर के साथ 7000 आरपीएम पर 13.5 एनएम का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है। जिसकी वजह से यह बाइक आपको 107 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देती है।

बता दे की टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक में आपको 159.7cc का बेहद शक्तिशाली इंजन प्रदान किये  गया है यह इंजन के साथ आपको इस बाइक में 12 लीटर की बड़ी फ्यूल टंकी नजर आ सकती है। यदि आप इस बाइक में 1 लीटर पेट्रोल डालते हो तो यह आपको 61 किलोमीटर तक का लंबा माइलेज दे सकती है और बात करें इस बाइक की टॉप स्पीड की तो यह बाइक की टॉप स्पीड 107 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है।

अगर आप बाजार में टीवीएस की टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक को खरीदने जाते हो तो यह बाइक आपको 6 रंगों में प्रदान किये गया है।जिसक कारण से इस बाइक को आप अपने पसंदीदा रंग में खरीद सकते हो इस बाइक का टोटल वजन 137 किलोग्राम है और इस बाइक के तीन वेरिएंट बाजार में आपको प्रदान किया गया है। जिनकी प्राइस भी अलग-अलग है इस बाइक के पहले वेरिएंट की प्राइस ₹1,44,218 है इसी के साथ इस बाइक के दूसरे वैरियंट की प्राइस ₹1,47,919 है अगर आप इस बाइक के टॉप वैरियंट को खरीदते हो तो इस बाइक के टॉप वैरियंट की प्राइस ₹1,51,568 है। 61kmpl के माइलेज के साथ आ गयी TVS Apache RTR 160 स्पोर्ट बाइक बहुत कम कीमत में

यह भी जानिए :-Hero Hunk बाइक आ गयी सुपर माइलेज के साथ जो बनी बेहतरीन तगड़ी बाइक फीचर्स से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *