Automobile

TATA Harrier के लुक और फीचर्स के आगे नतमस्तक हुई XUV 700 कार

TATA Harrier के लुक और फीचर्स के आगे नतमस्तक हुई XUV 700 कार

TATA Harrier के लुक और फीचर्स के आगे नतमस्तक हुई XUV 700 कार भारतीय मार्केट में TATA Harrier ने अपने नए अंदाज में मार्केट में एक गजब की फीचर्स वाली कार को पेश किया है आपको बता दे की टाटा मोटर्स ने इसका नया वेरिएंट लॉन्च किया है,इस कार के डिजाइन और फीचर्स में कई बदलाव देखने को मिल जाते हैं।





इसे भी जानिए :-4,593 की कीमत में घर लाये KTM Duke 125 बाइक जाने कैसे

TATA Harrier लुक्स डिटेल्स

इस कार के लुक की बात की जाये तो TATA Harrier नेक्सन फेसलिफ्ट से प्रेरित भी की जाएगी। आपको इसमें एकदम नया फ्रंट और रियर प्रोफाइल दिया गया जिसके फ्रंट में रिवाइज्ड बम्पर मिलेगा। साइड में 19-इंच के अलॉय वील्स भी उपलब्ध कराये जायेगे।

TATA Harrier के लुक और फीचर्स के आगे नतमस्तक हुई XUV 700 कार

TATA Harrier कार फीचर्स

TATA Harrier आपको बता दे की बाइक में आपको 12.3-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी उपलब्ध दिया जायेगा। आपको बता दे की इस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है. इसके अलावा फोर-स्पोक स्टीयरिंग वील को बैकलिट लोगो और नए टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल के साथ दो टॉगल स्विचेस मिलते।

यह भी जानिए :-Hero Hunk बाइक आ गयी सुपर माइलेज के साथ जो बनी बेहतरीन तगड़ी बाइक फीचर्स से

TATA Harrier कार में मिलने वाले वेल इन गुड फीचर्स डिटेल्स

आपको इसमें 10-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, रियर विंडो सनशेड, एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और जेस्चर कंट्रोल वाला पावर्ड टेलगेट देखने को मिल सकता है।

TATA Harrier कार इंजन डिटेल्स

बात की जाये इस दमदार इंजन की तो इसमें आपको 2.0L टर्बो डीजल इंजन के साथ आती जो 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है।अब ग्राहक 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में से किसी एक को चुन सकते हैं. आपको इस नई हैरियर मैनुअल ट्रांसमिशन में 16.08 kmpl और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 14.60 kmpl का माइलेज दे सकती है।

यह भी जानिए :- iphone के जैसा लुक के साथ मार्केट में एंट्री ली Realme 9i स्मार्टफोन ने, मिल रहा है बहुत कम कीमत में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *